मेट्रो निर्माण के चलते 300 साल पुराना दुर्गा मंदिर हटाने पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- 'अगर सभी मुसलमान...'
मेट्रो निर्माण के चलते 300 साल पुराना दुर्गा मंदिर हटाने पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- 'अगर सभी मुसलमान...'
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक खबर सामने आ रही है यहाँ मेट्रो निर्माण के चलते मंदिर हटाने का विरोध आरम्भ हो गया है। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अशोक राजपथ पर पटना कॉलेज के समीप स्थित ब्रह्मस्थान दुर्गा मंदिर को तोड़ा जा रहा है। जबकि मंदिर की कुछ दूरी पर स्थित मजार की व्यवस्था सीएम आवास की भांति चकाचक की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि बंटवारे के पश्चात् सभी मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो आज यह नौबत नहीं आती।

पटना में ब्रह्मस्थान दुर्गा मंदिर को हटाने के विरोध में स्थानीय लोग धरना दे रहे हैं। बृहस्पतिवार को भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह धरना स्थल पर पहुंचे। इस के चलते मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य की महागठबंधन सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने नीतीश सरकार को सनातन विरोधी करार दिया। 

गिरिराज ने कहा कि इस देश की पहचान सनातन संस्कृति से है। इस संस्कृति की पहचान दुर्गा, काली, लक्ष्मी जैसी देवियों से है। आज उन देवियों का मंदिर तोड़ा जा रहा है। यह दुर्भाग्य की बात है। यह मंदिर 300 वर्षों पुराना है, जो अंग्रेजों के जमाने में भी नहीं टूटा। अब ये नए अंग्रेज इसे तोड़ना चाहते हैं तो हम इसका विरोध करेंगे। भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि यदि बंटवारे के चलते सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया गया होता तथा वहां के हिंदुओं को यहां लाया गया होता, तो आज ये नौबत नहीं आती।

'बागेश्वर बाबा का अपमान करने वाले कुत्ते के समान', इस मंत्री का आया बड़ा बयान

मंत्रालय बदलने पर ये बोले रिजिजू- 'मैं PM मोदी के दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए तत्पर हूं'

केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल में हुआ एक और बदलाव, किरेन रिजिजू के बाद एसपी बघेल की हुई कानून मंत्रालय से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -