KBC 13 और द कपिल शर्मा शो को लेकर आई अच्छी खबर, झूम उठेंगे फैंस

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति एवं द कपिल शर्मा शो टेलीविज़न जगत के दो सबसे बड़े एवं लोकप्रिय शोज हैं। ये दोनों ही शोज शीघ्र ही टेलीविज़न पर वापसी करने वाले हैं, जिसे देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। द कपिल शर्मा शो के निर्माता निरंतर शो के प्रोमो वीडियो साझा करके प्रशंसकों को खुद से जोड़े हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 अगले सप्ताह पेश होने जा रहा है। इसी बीच इन दोनों शोज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार, चैनल ने दोनों शोज में स्टूडियो दर्शकों को वापस लाने का निर्णय लिया है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, "शो के निर्माताओं को लगता है कि सेट पर लाइव ऑडियंस के होने से अलग प्रकार की ऊर्जा होती है। रिपोर्ट में बताया गया है, "कपिल शर्मा शो का फॉर्मेट इंटरेक्टिव है तथा शो में फन एड करने के लिए दर्शक बहुत आवश्यक है।" 

रिपोर्ट में आगे बताया गया, "जहां तक केबीसी 13 की बात है, शो में आए लोग केवल प्रतियोगियों को ही चीयर-अप नहीं करते हैं, बल्कि वो सकारात्मक ऊर्जा भी लेकर आते हैं। वे लोग लाइफलाइन 'ऑडियंस पोल' के माध्यम से गेम का भाग भी बनते हैं। हालांकि, बीते वर्ष कोरोना प्रोटोकॉल के कारण लोगों को सेट पर बुलाना संभव नहीं था। मगर इस बार पूर्ण रूप से वैक्सीनेटेड लोग शो पर आ सकेंगे।"

शहनाज गिल को किसी और के साथ डांस करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, लगा दी जमकर क्लास

रक्षाबंधन पर आप भी ट्राय कर सकते है हिना खान का ये ट्रेडिशनल लुक

स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -