शहनाज गिल को किसी और के साथ डांस करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, लगा दी जमकर क्लास

टेलीविज़न जगत के चर्चित डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। शो के प्रतियोगी अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। अब इस शो में एक विशेष जोड़ी मेहमान बनकर आने वाली है। ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल हैं। सिद्धार्थ एवं शहनाज एक बार फिर साथ में दिखाई देने वाले हैं। बिग बॉस ओटीटी में सबको मनोरंजन करने के पश्चात् अब दोनों डांस दीवाने 3 में तहलका मचाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सिद्धार्थ एवं शहनाज अक्सर साथ में दिखाई देते हैं लेकिन दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे मित्र हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। सिद्धार्थ शहनाज को अपना मित्र मानते हैं किन्तु जब किसी और ने उनके साथ डांस किया तो उन्हें बेहद बुरा लगा। डांस दीवाने का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल प्रतियोगी पीयूष के साथ पहली नजर में सांग पर रोमांटिक डांस करती दिखाई दे रही हैं। पीयूष शहनाज के साथ डांस करके सिद्धार्थ को चिड़ाते हैं। ये सब देखकर माधुरी दीक्षित जोर-जोर से मुस्कुराने लगती हैं।

वही अंत में सिद्धार्थ शहनाज को लेकर पजेसिव हो जाते हैं तथा पीयूष के हाथ पर किस कर देते हैं। सिद्धार्थ अपनी सीट से उठकर आते हैं तथा बोलते हैं कि तेरेको मैंने सिखाया और तू मेरी फ्रेंड को लेकर चला गया। उसके पश्चात् शहनाज को स्टेज से वापस लेकर आ जाते हैं। प्रशंसकों को ये प्रोमो बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें कुछ एपिसोड पूर्व भी सिद्धार्थ शुक्ला डांस दीवाने 3 का भाग बने थे। जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक डांस किया था। सिद्धार्थ शुक्ला एवं माधुरी दीक्षित के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर बाहर तेजी से वायरल हुए थे।

स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...

रक्षाबंधन पर आप भी ट्राय कर सकते है हिना खान का ये ट्रेडिशनल लुक

टीवी की संस्कारी बहु ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -