स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...
स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वूट पर आरम्भ हो चुका है तथा इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है। शो का कई स्टार्स भाग बने हैं जिनको उनके प्रशंसक देखना बहुत पसंद करते हैं। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस 14 में तहलका मचा चुकी राखी सावंत अब इस शो का भी भाग बनना चाहती हैं। जिसके लिए उन्होंने अपना एक भिन्न अवतार अपनाया है। राखी के नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनोरंजन जगत की मशहूर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने शो में प्रवेश ना कर पाने के कारण क्रोध व्यक्त किया है। राखी स्पाइडरमैन कॉस्ट्यूम एवं मेकअप में बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं। इस ड्रेसअप के साथ उन्होंने गले में दो गोल्डन कलर की माला पहनी हुई हैं। राखी इस नए लुक में रियलिटी शो के सेट के बाहर बैग लेकर जाती हुईं दिखाई दी। उन्होंने स्पाइडमैन लुक में कई पोज दिए। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वही जब राखी को सिक्योरिटी गार्ड ने बिग बॉस के घर में प्रवेश देने से इंकार कर दिया तो वह सेट के बाहर पार्किंग क्षेत्र में स्ट्राइक पर बैठ गईं। जिसके पश्चात् वह बिग बॉस से प्रश्न पूछने लगीं कि उन्हें शो में प्रवेश क्यों नहीं दिया गया। जब राखी सावंत सेट के बाहर स्ट्राइक पर बैठी थीं तो राखी सावंत बार बार बोल रही थीं कि बिग बॉस उन्हें भीतर बुलाओ। उन्होंने कहा कि आपने वादा किया था कि वह उन्हें प्रत्येक वर्ष शो में बुलाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वह अपने साथ थोड़ा गोल्ड लेकर आईं हैं जो उन्होंने शो में जाने से पहले ज्वैलरी स्टोर से क्रय किया था।

रक्षाबंधन पर आप भी ट्राय कर सकते है हिना खान का ये ट्रेडिशनल लुक

टीवी की संस्कारी बहु ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने शुरू की सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -