मोदी-योगी को लेकर छिड़ी राजनीति पर बहस ने ले ली युवक की जान
मोदी-योगी को लेकर छिड़ी राजनीति पर बहस ने ले ली युवक की जान
Share:

यूपी के मिर्जापुर जिले के महोखर गांव में एक बोलेरो चालक ने दूल्हे के चाचा की हत्या कर दी है। इस कांड के दौरान, जो कि मोदी-योगी को लेकर छिड़ी राजनीति बहस के दौरान हुआ था, वर्ग विशेष के ड्राइवर गुस्से में आ गया और उन्होंने दूल्हे के चाचा को गाड़ी से कुचल दिया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जापुर-प्रयागराज हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। जब सीओ इस जानकारी को सुनते ही पहुंचे, तो वे परिजनों और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने उनकी सलाह नहीं मानी। हालांकि, एडीएम और एएसपी के समझाने पर परिजनों ने सहमति दिखाई और जाम खोल दिया।

हत्या का मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के है: यह घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास हुई है। मृतक राजेशधर दुबे, जो कोलाही गांव में निवास करते थे, 50 वर्षीय थे और वे अपने भाई राकेश धर दुबे के लड़के की शादी में मिर्जापुर गए थे। शादी समारोह के बाद, जब वे सुबह वापस घर जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई। घटना के समय, बोलेरो गाड़ी में पांच लोग सवार थे और कुछ बाराती रास्ते में उतर गए। इस बीच, वर्ग विशेष के ड्राइवर और मृतक राजेश धर दुबे के बीच मोदी-योगी के नाम पर राजनीति बहस शुरू हो गई, जिससे नाराज वर्ग विशेष के ड्राइवर ने राजेश धर दुबे को गाड़ी से उतार दिया।

दूल्हे की चाचा की मौत का विवरण: दूल्हे की चाचा की हत्या की घटना का विवरण इस प्रकार है। पहले, गाड़ी को चढ़ाया गया और फिर कुछ दूरी तक घसीटा गया। इसके बाद राजेश धर दुबे ने इसे रोकने की कोशिश की और कहा, "नहीं जाने देंगे।" लेकिन ड्राइवर ने उन्हें नीचे उतारकर गाड़ी चलाना शुरू कर दिया और कुछ दूरी तक घसीटते हुए मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में, राजेश धर दुबे की जान चली गई। जब इस खबर की जानकारी ग्रामीणों और परिजनों को मिली, वे घटनास्थल पर पहुंच गए। आक्रोशित परिजनों ने मिर्जापुर-प्रयागराज हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने भी डीएम और एसपी के प्रयासों को नजरअंदाज नहीं किया और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस और प्रशासनिक कार्रवाई: पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने इस घटना के बाद कार्रवाई की है। पहले तो, सीओ परमानंद कुशवाहा ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों और परिजनों को खोलने की कोशिश की और उन्हें विवरणित किया। वे उन्हें इस संदर्भ में समझाने का प्रयास किया और आगे की कार्रवाई की भी जानकारी दी। हालांकि, परिजनों ने इसे स्वीकारने से इनकार कर दिया। इसके बाद, अपर जिलाधिकारी शिव प्रताप शुक्ला और अपर सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस प्रकाश सिंह ने बातचीत की और प्रशासनिक एवं कानूनी कार्रवाई की योजना बनाई। उन्होंने परिजनों की मांगों को सुना और जांच के लिए मामला दर्ज किया। वर्तमान में, घटनास्थल पर जांच की जा रही है और पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है ताकि आपत्तिजनक व्यक्ति को जल्दी से गिरफ्तार किया जा सके।

यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में हुई है और इसके चलते मोदी-योगी को लेकर बहस शुरू हो गई है। घटनास्थल पर जनसमर्थन जुटाने के लिए उग्र राजनीतिक वाद-विवाद की वजह से जाम खड़ा हुआ था, जिसे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सुलझाने के लिए संघर्ष किया।

अपनी ही पत्नी और दूधमुंही बच्ची का पति ने पत्थर से कूचकर कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

बेटी ने प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर किया माँ का क़त्ल, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग

15 जून तक रिमांड पर रहेगा धर्मांतरण कराने वाला आरोपी बद्दो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -