अपनी ही पत्नी और दूधमुंही बच्ची का पति ने पत्थर से कूचकर कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
अपनी ही पत्नी और दूधमुंही बच्ची का पति ने पत्थर से कूचकर कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ गौरवा जंगल से महिला एवं बच्ची का कंकाल मिला है। आशंका है कि यह शव 1 जून से लापता उर्मिला एवं उसकी दूधमुंही बच्ची का है। पुलिस को मृतका के पति पर क़त्ल का शक है। घटनास्थल पर मिले कपड़ों एवं परिस्थितजन्य साक्ष्यों को आधार पर पुलिस ने यह आशंका जताई है। यह शव उर्मिला एवं उसकी बच्ची का है, इसकी पुष्टि फॉरेंसिंक जांच और DNA मिलान के पश्चात् हो सकेगी।

दरअसल, उर्मिला उर्फ डिंपल के पति गौरव यादव ने 1 जून को अपने ससुराल वालों को बताया था कि उनकी बेटी अपनी बच्ची के साथ घर से फरार हो गई है। मायके वालों ने दामाद की खबर पर अपने स्तर से उर्मिला की खोजबीन की। मगर, उनका कोई सुराग नहीं प्राप्त हुआ। काफी खोजबीन के पश्चात् भी जब उर्मिला एवं उसकी बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो भाई भगवान ने मनातू थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी। भगवान ने पति गौरव समेत 7 व्यक्तियों पर उनकी बहन को गायब करने का आरोप लगाया। पुलिस ने उसी दिन से छानबीन आरम्भ कर दी। 

मायके वालों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी उर्मिला उर्फ डिंपल की शादी 14 मई 2021 को पलामू के मंझौली पंचायत अंतर्गत बधाई बथान के रहने वाले विवेक यादव से करवाई थी। शादी के पश्चात् पहले 6 महीने हंसी-खुशी पिछले लेकिन फिर विवाद होने लगा। ससुराल में उर्मिला को प्रताड़ित किया जाने लगा। पारिवारिक स्तर पर कई बार विवाद सुलझाने की कोशिश की गई। विवेक हर बार बोलता है कि वो उर्मिला को प्रताड़ित नहीं करता मगर कुछ ही दिनों पश्चात् दोबारा प्रताड़ना का सिलसिला आरम्भ हो जाता। अब घरवालों ने आरोप लगाया है कि विवेक ने ही उर्मिला एवं उसकी बच्ची का पत्थर से कूचकर क़त्ल कर दिया तथा शव को ठिकाने लगा दिया।

बेटी ने प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर किया माँ का क़त्ल, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग

गिरफ्तार हुए गंगा-जमना स्कूल के प्रिंसिपल-टीचर, अब स्कूल की नई बिल्डिंग पर चलेगा बुलडोजर

जानिए क्या है बॉलीवुड का इतिहास और कैसे हुई थी इस इंडस्ट्री की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -