'दरवाजे पर थी बेटों की लाशें, अंदर फंदे पर लटका था पति', घर आते ही दिखा ऐसा दृश्य कि बेहोश हो गई पत्नी
'दरवाजे पर थी बेटों की लाशें, अंदर फंदे पर लटका था पति', घर आते ही दिखा ऐसा दृश्य कि बेहोश हो गई पत्नी
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया फिर खुद भी फांसी के फांदे से लटकर अपनी जान दे दी। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। वारदात के वक़्त घर पर कोई नहीं थी। तीनों के शवों को जोधपुर में शव जोधपुर एम्स में रखा गया है। इस मामले के पश्चात् से गांव में मातम पसरा हुआ है। 

वही थाना अफसर मनोज कुमार परिहार ने बताया कि रूपाराम पटेल एवं उसके दोनों बेटों के शव रात कमरे में मिले। मृतक की बीवी ने पुलिस को कहा कि जब वो घर आई तो उसने देखा कि उसके दोनों बेटों के शव कमरे के दरवाजे के समीप पड़े थे। कुछ दूरी पर पशुओं के लिए बनाए कमरे में उनका पति फांसी से लटका हुआ था। इस खौफनाक दृश्य को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई तथा जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जिसने सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। फिर इसकी खबर पुलिस को दी गई। 

पुलिस को तहकीकात के चलते पता चला कि रूपाराम पटेल खेती का काम करता था। आत्महत्या वाले दिन वो अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गया हुआ था। मगर पत्नी से पहले ही घर आ गया था। पहले उसने दोनों बेटों को मारा फिर स्वयं फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते उसने यह कदम उठाया। पोस्टमार्टम के पश्चात् तीनों के शवों घरवालों को सौंप दिए जाएंगे। पुलिस इस मामले की गंभीरता से तहकीकात कर रही है।

'पत्नी का गैर मर्द से रिश्ता...' और पति ने घोंप दिया चाकू, हैरान कर देने वाला है मामला

कर्ज दिए पैसे वापस मांग रही थी नानी, शख्स ने खिलाई फिश करी और मार दिया हथौड़ा

BF ने गर्लफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर सूटकेस में भरे, खून से सने फ्लैट को देख काँप गई पुलिस 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -