Share:
कर्ज दिए पैसे वापस मांग रही थी नानी, शख्स ने खिलाई फिश करी और मार दिया हथौड़ा
कर्ज दिए पैसे वापस मांग रही थी नानी, शख्स ने खिलाई फिश करी और मार दिया हथौड़ा

चेन्‍नई: पुलिस ने बीते मंगलवार को कोरुक्कुपेट में अपनी नानी की हत्या के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतक की पहचान एस विशालाक्षी (70) के रूप में की गई है जो कोरुक्कुपेट (Korukkupet) के करुमरीअम्मन नगर में रहती थीं। इस मामले में पुलिस की जांच में यह सामने आया कि बुजुर्ग महिला हाउस हेल्प का काम करती थीं। सामने आने वाली एक खबर के अनुसार मृतक मह‍िला ने कुछ साल पहले अपनी बेटी अमुधा को घर बनाने में मदद करने के लिए 2 लाख रुपये का कर्ज दिया था। वहीं उसके बाद अमुधा ने आधी रकम तो लौटा दी थी, लेक‍िन बुजुर्ग महिला पैसे वापस करने के लिए अपनी बेटी को तंग करती थीं।

इसी बात से नाराज अमुधा के बेटे आर सतीश (28) ने बीते मंगलवार को अपनी नानी के साथ बहस और हाथापाई की। इस बीच उसने अपनी नानी की हत्या कर दी और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और टीवी देखने लगा। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान विशालाक्षी (70) के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान सतीश (28) के रूप में हुई है। जी दरअसल मृतक सतीश की नानी थी। आरोपी की नानी ने पहले उसके लिए उसका पसंदीदा लंच फिश करी और चावल बनाया था, हालांकि लंच के बाद पैसे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। ऐसे में गुस्से में आकर सतीश ने अपनी नानी पर ब्लेड से वार किया और हथौड़े से हमला किया।

इस दौरान शोर हुआ तो पड़ोसी आ गए, लेकिन सतीश ने उन्हें बताया कि शोर टीवी से आ रहा था। उसके बाद मआरोपी ने अपनी मां को फोन किया और बताया कि विशालाक्षी गिरने से घायल हो गई है। विशालाक्षी को स्टेनली के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज करने वाले डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आत्मदाह का प्रयास करने वाले किसान की हुई मौत, क्षेत्र में तनाव की स्थति

राजू श्रीवास्तव के निधन का सवाल सुन भड़की ये एक्ट्रेस, कही चौकाने वाली बात

पुतिन के ऐलान के बाद रूस में मची भगदड़, लोगों को नहीं मिल रहे फ्लाइट के टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -