लव जिहाद का एक और मामला सामने आया, नवीन बनकर महिला से की थी दोस्ती
लव जिहाद का एक और मामला सामने आया, नवीन बनकर महिला से की थी दोस्ती
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के हीरानगर में रहने वाली एक महिला ने एक युवक पर रेप और धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए दबाव बनाने के मामले में केस दर्ज कराया है। इसके लिए पहले हिंदूवादियों से महिला ने संपर्क किया।  हिंदूवादी संघठनो ने इस मामले पर बाद में हीरानगर थाने पर जाकर हंगामा किया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने युवक पर धर्म बदलकर महिला से दोस्ती करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। 

दरअसल पूरा मामला इंदौर के हीरानगर का है जहां पर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मोहम्मद नबील अंसार के खिलाफ रेप, धोखा देने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के मामले में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है की महिला पहले से शादी शुदा है। इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।  मामले की पूरी जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि वह स्कीम नंबर 136 में रहती है और उसका पति से उसका विवाद हो गया था। जिसके बाद से 11 साल के बेटे के साथ वह अकेली रहती है। अकेले रहने के कारण उसने एक निजी कैफे में काम करना शुरू कर दिया। 2017 में यहां कैफे में नबील उर्फ अंसार शेफ बनकर आया। लेकिन नबील ने तब अपना नाम नवीन बताया था और होटल में साथ काम करने के खातिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

पीड़ित महिला ने बताया कि स्कीम नंबर 136 में मैंने दूसरा कमरा किराये पर लिया था। इसी दौरान नबील ने एक दिन जबरदस्ती मेरे कमरे में घुसकर रेप किया। जिसके बाद फिर नबील ने ब्लैकमेल कर कई बार संबंध बनाए। इसी दौरान नबील ने एक दिन अपना धर्म मुस्लिम बताया और पीड़िता को मुस्लिम धर्म अपनाने का दवाव बनाया । इसके बाद महिला ने धर्म अपनाने की बात से इंकार कर दिया ओर अलग रहने की बात कही। इस मामले की पूरी जानकारी पीड़ित महिला ने हिंदूवादी नेता तन्नू शर्मा ,मनोज यादव ओर जितेन्द्र शर्मा को दी। जिसके बाद नबील उर्फ नवीन उर्फ अंसार के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच

माता सीता पर शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी

विशेष समुदाय के युवक ने शराब के नशे में मंदिर में की तोड़फोड़, लोगों में फूटा ग़ुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -