गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच
Share:

भोपाल। देश के मदरसों में पढाये जाने वाले स्टडी मटेरियल का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में है। काफी समय से इस मुद्दे को लेकर राजनीती देश में हो रही है। एक बार फिर इस विषय में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री का बड़ा बयान सामने आया है। मदरसों में पढ़ाई को लेकर मचे विवादों के बीच मप्र के गृहमंत्री मिश्रा ने प्रदेश के कुछ मदरसों में आपत्तिजनक स्टडी मटेरियल पढ़ाने का मामला संज्ञान में आने की बात कही है। 

जिसपर बोलते हुए मिश्रा ने कहा की इस तरह की किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मदरसों के स्टडी मटेरियल की जाँच संबंधित जिले के शिक्षा विभाग को निर्देश देकर जिलों के कलेक्टर्स द्वारा करवाई जानी चाहिए। ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि स्टडी मटेरियल आपत्तिजनक न हो। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई और मुद्दे पर भी इस दौरान बात की और कमलनाथ के कर्ज माफी वाले ट्वीट पर गृहमंत्री ने कमलनाथ को घेरे में ले लिया और उनके इस ट्वीट को 420 की श्रेणी का ट्वीट बता दिया। दरअसल पूर्व सीएम कमलनाथ ने कर्जमाफी के विषय में ट्वीट किया था। 

इसी ट्वीट को लेकर गृहमंत्री मिश्रा ने कहा की कमलनाथ के कल के ट्वीट ने किसानों के जख्म को हरा कर दिया है। आपकी सरकार का आदेश था की कर्ज माफ़ होगा लेकिन एक भी किसान का दो लाख का क़र्ज़ा माफ़ नहीं हुआ। आपकी की वजह से कई किसान डिफ़ॉल्टर हो गये हैं। अब मध्य प्रदेश के किसान ने कांग्रेस सरकार को समझ लिया है इस वजह से काठ की हांडी एक ही बार चढ़ती है। आपका आदेश और आपका ट्वीट दोनों ही 420 की श्रेणी में आता है। 

माता सीता पर शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी

विशेष समुदाय के युवक ने शराब के नशे में मंदिर में की तोड़फोड़, लोगों में फूटा ग़ुस्सा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने गांवो में खेल मैदान बनाने का किया वादा, गौतम गंभीर भी रहे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -