माता सीता पर शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी
माता सीता पर शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी
Share:

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के द्वारा माता सीता को लेकर अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। टिपण्णी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वह माता सीता क पर टिपण्णी करते नजर आ रहे है। शिक्षा मंत्री ने माता सीता के जीवन की तुलना तलाकशुदा से कर दी और साथ ही उनके धरती में समाने को आज के समय में आत्महत्या के समान बता दिया। जिसके बाद शिक्षा मंत्री जमकर ट्रोल भी हुए है। 

दरअसल शिक्षा मंत्री मोहन यादव उज्जैन के नागदा में कारसेवकों के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। नरेंद्र मोदी खेल प्रशाल में आयोजित इस कार्यक्रम में वंदे मातरम ग्रुप की ओर से 94 कार सेवकों का सम्मान कार्यक्रम रखा गया था। लेकिन 94 में से कई कारसेवक दिवगंत हो चुके हैं, जिस वजह से उनके परिजनों को सम्मान समारोह में आमंत्रित कर सम्मानित किया गया। इसी दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए शिक्षा मंत्री का यह बयान सामने आया है।

क्या बोले शिक्षा मंत्री मोहन यादव?
जब मंत्री जी कार्यकर्ताओं को भगवान शिव और प्रभु राम के बारे में बता रहे थे, उसी दौरान वह माता सीता के जीवन पर लोगो से बात करने लगे। बात करते हुए शिक्षा मंत्री ने माता सीता के जीवन की तुलना तलाकशुदा औरत के जीवन से कर दी। माता सीता पर बोलते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि माता सीता का भूमि में समाना आज के समय मे आत्महत्या के समान है। जिस सीता माता को राम इतना बड़ा युद्ध करके लेकर आए थे। उनको राज्य की मर्यादा के कारण गर्भवती होने के बाद छोड़ना पड़ा। अगर आज का समय हो तो इसे तलाक के बाद का जीवन समझ लो। किसी को घर से निकाला दो तो उसका क्या हो ?

विशेष समुदाय के युवक ने शराब के नशे में मंदिर में की तोड़फोड़, लोगों में फूटा ग़ुस्सा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने गांवो में खेल मैदान बनाने का किया वादा, गौतम गंभीर भी रहे मौजूद

जांच के लिए पुलिस ने बच्चे का दफनाया हुआ शव फिर निकाला बाहर, देखिए हुआ यह खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -