विशेष समुदाय के युवक ने शराब के नशे में मंदिर में की तोड़फोड़, लोगों में फूटा ग़ुस्सा
विशेष समुदाय के युवक ने शराब के नशे में मंदिर में की तोड़फोड़, लोगों में फूटा ग़ुस्सा
Share:

दमोह। धार्मिक हिंसा को लेकर देश में आये दिन मामले सामने आते है। ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आया है। जहाँ पर एक समुदाय विशेष के युवक ने एक मंदिर में शिवलिंग को तोड़ दिया जिसके बाद इलाके में हंगामा मच गया। घटना से आक्रोशित हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था जिसके बाद उसने ऐसी हरकत की। 

दरअसल पूरा मामला दमोह के कोतवाली क्षेत्र के बिलवारी मोहल्ले का बताया जा रहा है। जहां पर विशेष समुदाय के युवक ने शिवलिंग तोड़ दिया। जिसके कारण बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। लोगो द्वारा सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद एएसपी शिवकुमार सिंह के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा गया। पुलिस ने सोनू पिता शकील खान नामक युवक को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद हिंदू संगठन के लोग थाने पहुंच गए जिसके कारण पुलिस को स्थिति सामान्य करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

पुलिस जब आरोपी को कोतवाली लेकर पहुंची तो वहां पर हिंदू संगठनों के लोगो ने पुलिस पर कार्रवाई के लिए दबाव बनाया।  हिन्दू संघठन का कहना है की आरोपी सोनू खान शराब के नशे में था और उसने प्राचीन मंदिर के शिवलिंग को तोड़ा है। इसी के साथ मंदिर के पुजारी नीलेश शर्मा और अनुराग यादव ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। वही पार्षद विक्रांत गुप्ता का कहना है की मामला बेहद गंभीर है और पुलिस को आरोपी पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने गांवो में खेल मैदान बनाने का किया वादा, गौतम गंभीर भी रहे मौजूद

जांच के लिए पुलिस ने बच्चे का दफनाया हुआ शव फिर निकाला बाहर, देखिए हुआ यह खुलासा

तानसेन समारोह की पूर्व संध्या पर संगीतकारों की सजी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -