पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगे लड़कियों पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी, हुआ एनकाउंटर
पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगे लड़कियों पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी, हुआ एनकाउंटर
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े दो लड़कियों पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों ने एसिड से हमला कर दिया। घटना के पश्चात् क्षेत्र में दहशत फैल गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस एक्टिव हुई तथा नाकाबंदी कर दी। इस के चलते अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस टीम पर अपराधियों ने चार राउंड फायर कर दिए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो अपराधियों के पैर में गोली लगी। वहीं एक मौके से भाग निकला।

जानकारी के मुताबिक, थाना गौरीबाजार इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की एक निजी चिकित्सालय में काम करती है। वह अपनी सहेली के साथ साइकिल से ड्यूटी पर जा रही थी। इस के चलते रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने उस पर एसिड अटैक कर दिया, जिससे दोनों लड़कियां गंभीर रूप से झुलस गईं। एसिड से लड़की का चेहरा और गर्दन झुलस गए। वहीं उसकी सहेली की बांह झुलस गई। आनन-फानन में दोनों को चिकित्सालय ले जाया गया। फिलहाल दोनों का उपचार गोरखपुर में चल रहा है। वहीं घटना की सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। वही इस मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। शिकायत में तीन नामजद के विरुद्ध रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। 

इस मामले में एसपी ने अपराधियों की तलाश करने के लिए तीन टीमें गठित कीं। देर शाम पुलिस की नाकेबंदी में आरोपी घिर गए तो पुलिस टीम पर चार राउंड गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायर किया तो दो अपराधियों के पैर में गोली लग गई, जबकि एक भाग निकला। इसमें मुख्य आरोपी दारा सिंह है, जबकि उसका दूसरा साथी शेखर है, वहीं तीसरा फरार है। आरोप है कि ग्राम देवकुंआ थाना गौरीबाजार का रहने वाला दारा सिंह शादीशुदा है। उसका लड़की से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके पश्चात् से ही वह रंजिश पाले हुए था। वहीं उसका साथी शेखर ग्राम लंगड़ी थाना गौरीबाजार का निवासी है। इसके अतिरिक्त एसिड अटैक की घटना एक अन्य आरोपी भी है, जिसकी तलाश की जा रही है। वही एनकाउंटर में घायल हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

मातम में बदली ईद की ख़ुशी, मीट शॉप में शेर अली की चाकू मारकर हत्या

कुरनूल में उगादि जुलुस के दौरान बच्चों को लगा करंट, 13 बच्चे घायल

महेंद्रगढ़ बस हादसे पर प्रशासन का एक्शन, RTA कार्यालय का सहायक सचिव निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -