कुरनूल में उगादि जुलुस के दौरान बच्चों को लगा करंट, 13 बच्चे घायल
कुरनूल में उगादि जुलुस के दौरान बच्चों को लगा करंट, 13 बच्चे घायल
Share:

गुंटूर:  पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, कुरनूल जिले में स्थित चिन्ना तेकुर गांव में उगादि उत्सव समारोह के दौरान बिजली का करंट लगने की एक घटना में 13 बच्चे घायल हो गए। यह हादसा गुरुवार को अंजनेय स्वामी मंदिर से प्रभा रथ के जुलूस के दौरान हुआ।

खबरों के मुताबिक, रथ बिजली के तारों के संपर्क में आ गया, जिससे आसपास के लोग घायल हो गए। पुलिस ने पुष्टि की कि घायल बच्चों को आवश्यक चिकित्सा उपचार के लिए कुरनूल अस्पताल ले जाने के लिए त्वरित कदम उठाए गए। अधिक जानकारी देते हुए, कुरनूल ग्रामीण पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर किरणकुमार रेड्डी ने कहा कि उस सुबह उगादी उत्सव समारोह के समापन के बाद बिजली का करंट लगने से 13 बच्चे घायल हो गए। रेड्डी ने आश्वासन दिया कि सभी चोटें दस प्रतिशत गंभीरता से कम बताई गई हैं, कोई मृत्यु दर्ज नहीं की गई है।

पन्याम से विधायक कटासानी रामभूपाल रेड्डी और नंदयाला से तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार बायरेड्डी शबरी ने घायल बच्चों से मिलने के लिए अस्पताल का दौरा किया और सुनिश्चित किया कि उन्हें उचित चिकित्सा सहायता मिले। बच्चों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि उनकी जान को तत्काल कोई खतरा नहीं है।

महेंद्रगढ़ बस हादसे पर प्रशासन का एक्शन, RTA कार्यालय का सहायक सचिव निलंबित

'जीते तो नाम बदल देंगे..', वायनाड में टीपू सुल्तान को लेकर छिड़ा विवाद, भाजपा नेता ने कर दिया बड़ा ऐलान

इजराइल पर कभी भी हमला कर सकता है ईरान, तैयारियों में जुटे नेतन्याहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -