मातम में बदली ईद की ख़ुशी, मीट शॉप में शेर अली की चाकू मारकर हत्या
मातम में बदली ईद की ख़ुशी, मीट शॉप में शेर अली की चाकू मारकर हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में ईद के जश्न के दौरान एक परिवार पर आफत आ गई, जिससे उनकी खुशी का मौका गम में बदल गया। शेर अली नाम के एक युवक की स्थानीय दुकान पर मटन खरीदते समय बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिससे पूरा इलाका सदमे में है। यह घटना दिनदहाड़े हुई, जिससे समुदाय में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस तेजी से मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। दुख की बात है कि डॉक्टरों ने वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने हमलावर को अविलंब पकड़ने का निर्देश दिया. पीड़ित, शेर अली, उम्र 27 वर्ष और फ़तेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र का निवासी, ईद की नमाज़ अदा करने के बाद घर लौटा था। इसके बाद, वह मटन खरीदने के लिए एक मांस की दुकान पर गए। शेर अली और चमन नाम के 35 वर्षीय व्यक्ति के बीच इस बात पर विवाद हो गया कि पहले किसे परोसा जाएगा। विवाद इतना बढ़ गया कि चमन ने दुकान से शेर अली पर चाकू से हमला कर दिया और शेर अली को गंभीर हालत में छोड़कर मौके से भाग गया।

शेर अली के भाई अशरफ ने बताया कि ईद की नमाज के बाद परिवार घर पर इकट्ठा हुआ था। न जाने की सलाह के बावजूद, शेर अली ने मांस खरीदने पर जोर दिया और दोस्तों से मिलने अंबापुर चला गया। हालाँकि, जब घटना की खबर उन तक पहुँची, तो परिवार सदमे में आ गया। अशरफ ने एक चल रहे विवाद का जिक्र किया, जिसमें उनकी मां अक्सर झगड़े भड़काती रहती थीं। पहचाने गए प्राथमिक संदिग्ध का नाम चमन है, जिसके साथ एक या दो अन्य लोग भी हैं।

फ़तेहपुर एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि घटना सराय कस्बे के थरियांव मोहल्ले की है, जहां शब्बीर चिकन-मटन की दुकान चलाता है. यह विवाद शुरू में मांस खरीदने को लेकर असहमति को लेकर हुआ, जिसके बाद आरोपी ने पीडित चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

'मेरे साथ चलो, वरना चेहरे पर तेज़ाब फेंक दूंगा..', बीच सड़क पर महिला को धमकी देने वाला रहमान गिरफ्तार

देवरिया में दो लड़कियों पर एसिड अटैक, यूपी पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

कर्ज चढ़ा तो 3 युवकों ने किया कॉलेज की छात्रा का किडनैप, फिर उतार दिया मौत के घाट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -