J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराए 4 आतंकी

कश्मीर घाटी में एक बार आतंकियों ने अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना के एक अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया. हालांकि इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने चार आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. इस बात की जानकारी रक्षा प्रवक्ता के हवाले से सामने आई है. रक्षा प्रवक्ता की तरफ से कहा गया कि, "प्रदेश के कुपवाड़ा जिले के आरामपोरा इलाके में एक अभियान में चार आतंकवादी मारे गए हैं. यह अभियान अब भी जारी है."

इस मुठभेड़ के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आरामपोरा इलाके में सैन्य गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की है. इस पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई. अधिकारी ने बताया कि सेना ने तत्काल प्रभाव से कार्यवाई करते हुए आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया.

सैन्य अधिकारी के मुताबिक, "लगभग साढे तीन बजे सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई थी." सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का नाकाबंदी कर दी है. इस बीच घाटी में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है. सेना का ऑपरेशन अभी जारी है. सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च अभियान फिलहाल जारी है.

 

लापता हुए 39 भारतीयों के बारे में सुषमा का बड़ा खुलासा

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही

आईसीसी रैंकिंग में चहल ने लगाई लम्बी छलांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -