आतंकी और सुरक्षाबलों में जबरदस्त मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर
आतंकी और सुरक्षाबलों में जबरदस्त मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर
Share:

गुरुवार रात को जम्मू संभाग के राजौरी जिले की कालाकोट तहसील के जंगल में  मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. यह मुठभेड़ मेहारी गांव में हुई. कुछ आतंकियों के घिरे होने की जानकारी सामने आ रही है. सुरक्षाबलों ने जंगल के करीब एक किलोमीटर क्षेत्र को घेर लिया है. सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है. कालाकोट तहसील के मियाडी जंगल में संदिग्ध हलचल देखे जाने के बाद स्थानीय लोगों ने सेना को सूचित किया था. जिसके बाद आरआर बटालियन के जवानों ने जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया. 

कोरोना से बेहाल हुई दिल्ली, अब सीएम केजरीवाल ने उठाया बड़ा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजौरी और पुंछ रेंज के डीआइजी ऑफ पुलिस विवेक गुप्‍ता ने बताया कि खुफ‍िया इनपु‍ट मिलने के बाद पुलिस और सेना के जवानों की ओर से एक तलाशी अभियान कासो कालाकोट इलाके में चलाया गया. तलाशी अभियान के दौरान छ‍िपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मार गया है. मारे गए आतंकी की पहचान कराई जा रही है. बताया जाता है कि डीआइजी राजौरी-पुंछ रेंज विवेक गुप्‍ता और एसएसपी चंदन कोहली भी मौके पर पहुंचे गए. सूत्रों के अनुसार, जंगल में छिपे आतंकी उन्हीं तीन घुसपैठियों के साथी हो सकते हैं, जो पिछले माह 28 मई को कलाल सेक्टर में सीमा पार से घुसपैठ के दौरान मारे गए थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि गाइड न होने के कारण आतंकी रास्ता भटक कर कालाकोट के जंगल में घुस आए हों.

पीएम मोदी के निजी सचिव को मिली अंतर्राष्ट्रीय जिम्मेदारी, 'वर्ल्ड बैंक' में संभालेंगे ये अहम पद

इसके अलावा श्रीनगर में आतंकियों ने गुरुवार को शोपियां में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंका, लेकिन वह फटा नहीं. इसके बाद आतंकी भाग निकले. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. गुरुवार को ही एक अन्‍य घटना में कुलगाम के यारीपोरा इलाके में कुछ आतंकवादियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. आतंकवादियों की गोलीबारी में एक स्वास्थ्य कर्मी घायल हो गया. पुलिस दल पर फायरिंग करते हुए आतंकी वहां से भागने में सफल रहे. तलाशी अभियान में सुरक्षाबलों ने एक काली सेंट्रो कार को बरामद कर लिया जिसमें आतंकी सवार थे. गोली स्वास्थ्य कर्मी की छाती पर लगी है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

किसी भी दुश्मन को पलभर में समाप्त कर सकता है भारत, इस देश से हुआ महत्वपूर्ण समझौता

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, टीके के लिए देगा 113 करोड़ रूपए

जम्मू कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -