जम्मू कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

Jun 04 2020 11:37 PM
जम्मू कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में कालाकोट इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. इस एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ घेर लिया है और भारी गोलाबारी चल रही है. मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

एनकाउंटर उस समय शुरू हुआ, जब राजौरी के कालाकोट इलाके में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को दिन में तलाशी अभियान चलाया था. कालाकोट के जंगलों में 2 से 3 आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली है. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा है कि, "राजौरी के कालाकोट में चल रहे एनकाउंटर में एक आतंकी मार गिराया गया है. आंतकी के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. मारे गए आतंकी की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. यह पाकिस्तानी हो सकता है. इसमें आगे की जांच जारी है."

इससे पहले, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के यारीपोरा में गुरुवार को एक पुलिस दल पर आतंकवादियों ने फायरिंग की, जिसमें एक नागरिक जख्मी हो गया. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी. आतंकवादियों की सैंट्रो कार को पुलिस ने चेक पॉइंट पर रुकने के लिए कहा, जिसपर आतंकवादियों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं और घटनास्थल पर कार छोड़ कर भाग निकले. इस गोलीबारी में एक नागरिक घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया.

आम्रपाली दुबे का हॉट गाना इंटरनेट पर लगा रहा आग, यहां देखे वीडियों

सोने-चांदी के भाव में भारी गिरावट, जानिए आज की कीमतें

आसानी से समाप्त कर सकते है EPF निकासी क्लेम