64 करोड़ रुपये के घोटाले में तीन बैंक मैनेजर हुए गिरफ्तार
64 करोड़ रुपये के घोटाले में तीन बैंक मैनेजर हुए गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के सेंट्रल क्राइम स्टेशन (सीसीएस) पुलिस ने तेलुगू अकादमी फंड 64 करोड़ रुपये के घोटाले में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान एपी मर्केंटाइल कोऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक बीवीवीएन सत्यनारायण राव और उसी बैंक के प्रबंधक और संबंध प्रबंधक विजयवाड़ा निवासी वेदुला पद्मावती सैयद मोहिउद्दीन के रूप में हुई है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त, सीसीएस अविनाश मोहंती ने कहा, “गिरफ्तार आरोपियों ने फर्जी आईडी स्वीकार करके अपनी सोसायटी में तेलुगु अकादमी के नाम से फर्जी खाते खोले थे। और यह भी पाया गया कि पत्रों को आरोपी व्यक्तियों द्वारा संचालित एपी ट्रेड कंपनी द्वारा बनाया गया था। सोसायटी और बैंक अधिकारियों और अकादमी के अधिकारियों के जाली हस्ताक्षर किए गए और जमा रद्द करने के लिए अधिकारियों के नाम बैंकों को पत्र लिखे गए।

विभिन्न बैंकों में रखी गई 64 करोड़ रुपये की सावधि जमा रद्द कर दी गई थी और राशि को शहर में स्थित विभिन्न बैंकों में अवैध रूप से स्थानांतरित कर दिया गया था और जमा रद्द कर दिया गया था और राशि को निजी बैंकों में आरोपी व्यक्तियों द्वारा स्थानांतरित कर दिया गया था। और यह ज्ञात है कि आरोपी तेलुगु अकादमी के कुछ अधिकारियों की मिलीभगत से काम कर रहे थे और मामले की आगे जांच की जा रही है।

गांधी जयंती पर ट्रेंड हुआ 'गोडसे जिंदाबाद' तो भड़के वरुण गांधी, कह डाली ये बात

'यूपी में पूर्ण बहुमत से वापसी करेगी भाजपा, योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे CM'

हुजूरबाद विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक अभियान हुआ तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -