'यूपी में पूर्ण बहुमत से वापसी करेगी भाजपा, योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे CM'
'यूपी में पूर्ण बहुमत से वापसी करेगी भाजपा, योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे CM'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर से राज्य में सरकार बनाने का दावा किया है. यूपी के दौरे पर आए भाजपा सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ही राज्य के अगले सीएम होंगे. अयोध्या दौरे के बाद तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी का चुनाव केवल इस राज्य का चुनाव नहीं है, बल्कि इसका असर पूरे देश में होता है. 

सूर्या ने कहा कि राज्य में युवाओं की आबादी बहुत अधिक है. इसलिए युवा मोर्चा के ताकत और युवाओं की वोटिंग के आधार पर योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य के अगले सीएम योगी आदित्यनाथ ही होंगे और एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. अयोध्या के दौरे को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पिछली सरकार ने तुष्टिकरण की सियासत की थी. मौजूदा कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा, तेज गति से निवेश आदि पर कार्य किया है और इसी के आधार पर भाजपा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. 

बता दें कि भाजपा ने युवा मतदाताओं को साधने को रणनीति पर काम करना भी आरंभ कर दिया है. तेजस्वी सूर्या का लखनऊ दौरा ऐसे वक़्त में हुआ है, जब हाल ही में चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने लखनऊ में बैठक कर चुनाव तैयारियों पर मंथन किया. साथ ही युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को विशेष रूप से युवाओं को लेकर अभियान और सम्पर्क का कार्य सौंपा गया है.  

विश्व बैंक ने दी श्रीलंका के 500 मिलियन अमरीकी डालर के ऋण को मंजूरी

MP: लड़के की हत्या पर बवाल, आमने-सामने दो जातियां

'केवल नाम बदलने में चैंपियन है भाजपा सरकार..', सीएम योगी पर मायवती का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -