हुजूरबाद विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक अभियान हुआ तेज
हुजूरबाद विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक अभियान हुआ तेज
Share:

हुजूराबाद: चुनाव आयोग की अधिसूचना जारी होते ही हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र में सियासी प्रचार तेज हो गया है. सत्तारूढ़ टीआरएस ने जनता को लुभाने के लिए मंत्रियों टी हरीश राव, गंगुला कमलाकर और कोप्पुला ईश्वर को तैनात किया। भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंदर, जिन्होंने छह बार विधायक के रूप में कार्य किया, पद से इस्तीफा देने के बाद से पदयात्राओं, समीक्षा बैठकों और निर्वाचन क्षेत्र का नियमित दौरा करने में व्यस्त हैं। बीजेपी नेता चुनाव जीतने की रणनीति बना रहे हैं.

सत्तारूढ़ टीआरएस ने निर्वाचन क्षेत्र के प्रमुख सामाजिक वर्गों के कई नेताओं को टीआरएस पार्टी में शामिल होने का लालच दिया। इसके हिस्से के रूप में, पद्मशाली समुदाय के एल रमना और रेड्डी समुदाय के पेडिरेड्डी, पूर्व मंत्री कौशिक रेड्डी को टीआरएस में शामिल किया गया था। कुआशिक रेड्डी को एमएलसी पद के लिए नामांकित किया गया था और स्थानीय टीआरएस नेता बांदा श्रीनिवास, एक दलित, को एससी निगम का अध्यक्ष बनाया गया था, जबकि एक बीसी नेता वकुलबरनम कृष्ण मोहन को बीसी आयोग का अध्यक्ष बनाया गया था।

टीआरएस ने पायलट प्रोजेक्ट के रूप में हुजूराबाद में दलित बंधु योजना की घोषणा की और दलित वोट हासिल करने के लिए इस योजना के तहत 2,000 करोड़ रुपये आवंटित किए। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने छात्र कार्यकर्ता गेलू श्रीनिवास यादव को टीआरएस उम्मीदवार के रूप में घोषित किया। इस बीच प्रजा संग्राम यात्रा निकालने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर अक्टूबर में हुजूराबाद के पास हुसैनाबाद में एक विशाल जनसभा आयोजित करने की योजना बनाई है. हालांकि, उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अभी तक अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। चूंकि टीपीसीसी प्रमुख ए रेवंत रेड्डी के नेतृत्व में पार्टी का यह पहला चुनाव है, इसलिए सभी की निगाहें अब कांग्रेस पर टिकी हैं।

'यूपी में पूर्ण बहुमत से वापसी करेगी भाजपा, योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे CM'

विश्व बैंक ने दी श्रीलंका के 500 मिलियन अमरीकी डालर के ऋण को मंजूरी

MP: लड़के की हत्या पर बवाल, आमने-सामने दो जातियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -