सिर्फ 2 ही हफ्तों में केबीसी ने सोनी टीवी की टीआरपी बढ़ा दी, कलर्स और स्टार प्लस रहा टॉप पर
सिर्फ 2 ही हफ्तों में केबीसी ने सोनी टीवी की टीआरपी बढ़ा दी, कलर्स और स्टार प्लस रहा टॉप पर
Share:

टेलीविज़न चैनल्स की नई टीआरपी आ गयी है. इसमें कलर्स चैनल और स्टार प्लस पहले और दूसरे और स्थान पर है. वही काफी समय से पीछे चलने वाला चैनल सोनी टीवी के लिए यह किसी अमूल्य तोहफे से कम नहीं है. सिर्फ एक शो की वजह से काफी समय बाद सोनी टीवी ने ज़ी टीवी को पीछे छोड़ तीसरा स्थान प्राप्त किया है. वही ज़ी टीवी चौथे नंबर पर चले गया है.

आपको बता दे सोनी टीवी की इस कामयाबी के पीछे सिर्फ टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का ही हाथ है. अभी तो इस शो को शुरू हुए सिर्फ 2 ही हफ्ते हुए है और इन 2 हफ्तों में इस शो ने टीवी के कई बड़े शो को पीछे छोड़ दिया है. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को दूसरे स्लॉट के साथ 2.8 टीआरपी रेटिंग मिली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कलर्स चैनल के शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन-8 पहले नंबर है और तीसरे नंबर पर ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य ने अपनी जगह बना ली है. इसके पहले दूसरे नंबर पर सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स था लेकिन अब कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 ने इस शो को रिप्लेस कर दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है. वही टीवी का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, पांचवें नंबर से नौंवे नंबर पर पहुंच गया है. इस शो की रेटिंग 2.4 पर पहुंच गई है. साथ ही शो ये है मोहब्बतें की टीआरपी भी गिरकर 14वें नंबर पर पहुंच गई है.

टीवी टीआरपी पर नजर रखने वाली एजेंसी बार्क की ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते के टॉप पांच चैनल्स में कलर्स, स्टारप्लस, सोनी टीवी, जीटीवी और सोनी सब शामिल हैं. वहीं हाल ही में नये नाम के साथ लॉन्च हुआ स्टार भारत छठे नंबर पर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी पर वापसी कर रही है डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी

खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट इन दो एक्ट्रेस की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

सेहत में सुधार करने बेंगलुरु पहुंचे कपिल, करवा रहे है आयुर्वेदिक उपचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -