टीवी पर वापसी कर रही है डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी
टीवी पर वापसी कर रही है डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी
Share:

हाल ही में 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट मामले में डॉन अबू सलेम को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. हथियार सप्लाई करने के मामले में अबू सलेम को दोषी ठहराया गया है. और खबरों के मुताबिक अब अबू सलेम की गर्लफ्रेंड मोनिका बेदी भी फिर से टीवी में वापसी कर रही है.

इससे पहले मोनिका 'सरस्वतीचंद्र' और 'बंधन' जैसे शो के जरिये टीवी पर दिख चुकी है. लास्ट टाइम मोनिका लाइफ ओके के शो 'मासूम' में नजर आ चुकी है. वैसे मोनिका बेदी उनके करियर से ज्यादा कंट्रोवर्शियल लाइफ से ज्यादा फेमस हुई थी. वह फर्जी पासपोर्ट के मामले में भोपाल के ISO जेल में रही थी.

मोनिका की जेल से जुडी कुछ खास बाते-

-2005 में जब मोनिका को जेल में लाया गया था तो वहां के पुलिस अधिकारियो ने अपनी ड्यूटी मोनिका के ही सेल के पास लगवा ली थी.

-सुनने में तो यह भी आया था कि जब मोनिका जेल में थी तो रोज है एक पुलिस अधिकारी थ्री स्टार होटल से उनके लिए खाना लेके आता था फिर वह सब साथ में बैठकर खाना कहते थे.

-2005-06 में भोपाल की सेंट्रल जेल के जेलर रहे पुरुषोत्तम सोमकुंव पर कांग्रेस ने यह आरोप लगाया था कि पुरुषोत्तम ने मोनिका के बाथरूम में कैमरा लगवाकर उनका एमएमएस बनाया करते थे.

-मोनिका पर नकली पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगा था. 2006 में उन्हें फर्जी पासपोर्ट मामले में दोषी पाया गया और जेल की सजा सुनाई गई. नवंबर 2010 में वे जेल से बाहर आईं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब जल्द ही ऑफ एयर होगा शो 'ससुराल सिमर का'

पूरे 10 साल बाद इस टीवी शो के लिए अक्षय और सलमान के बीच होगा मुकाबला

टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दू' जल्द ही होगा बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -