खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट इन दो एक्ट्रेस की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री
खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट इन दो एक्ट्रेस की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री
Share:

छोटे परदे का सबसे डरावना और खतरनाक शो 'खतरों के खिलाडी' का इस वक़्त सीजन-8 चल रहा है. शो में अब एक नया ट्विस्ट आया है. ट्विस्ट यह है की शो में अब मोनिका डोगरा और निया शर्मा की वाइल्डकार्ड एंट्री हो गयी है. लेकिन वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए मिले टास्क को पूरा किये बिना वह शो का हिस्सा नहीं बन सकते थे.

टास्क यह था कि उन्हे एक बैग में बंद कर दिया गया और वो बैग कॉकरोच और वॉर्म्स से भरा हुआ था. कंटेस्टेंट को चाबी खोजकर ताला खोलना था. वाइल्डकार्ड के जरिये शो में सिर्फ दो ही कंटेस्टेंट की एंट्री हो सकती थी. जिसमे निया शर्मा, मोनिका डोगरा और 'बिग बॉस' सीजन-10 के विनर मनवीर गुर्जर के बीच मुकाबला था.

मनवीर ने टास्क 1 मिनट 12 सेकेंड में पूरा किया, वहीं मोनिका ने इस टास्क को 18 सेकेंड में कर दिखाया और निया ने महज 16 सेकेंड में ही ये टास्क कर दिया. जिसके बाद मोनिका के साथ निया की शो में दोबारा एंट्री हो गई और मनवीर का शो जितने का सपना दोबारा टूट गया. बता दें इससे पहले निया का शो में काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज में इस मुकाम पर सिर्फ अमिताभ बच्चन की वजह से हूँ- अनिल कपूर

केबीसी: बीच खेल में बिग बी ने ऐसी क्या गुजारिश कर दी जिससे खिलाड़ी स्मृति रह गयी हैरान

बिगबॉस में नजर आएँगी टीवी की यह छोटी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -