अभिनन्दन के अभिनन्दन में टीवी सेलेब्स ने मनाया जश्न

आप सभी को बता दें कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन अब भारत वापस आ चुके हैं. जी हाँ, उन्हें बीते बुधवार को पाकिस्तान की सेना ने पकड़ लिया था, कल रात भारत वापस आ गए. ऐसे में उन्हें भारतीय वायुसेना की टीम ने अटारी-वाघा सीमा पर हासिल किया. आप सभी को बता दें कि उनकी वतन वापसी के लिए पूरा देश इंतजार कर रहा और जैसे ही वह आए सभी खुश हो गए. ऐसे में हमारी कुछ टेलीविजन हस्तियों ने भी अभिनंदन के वतन वापसी पर अपनी खुशी सोशल मीडिया अकाउंट पर जाहिर की है सभी ने अपनी बातों को ट्वीटर पर सामने रखा.

आप सभी को बता दें कि अभिनंदन की वतन वापसी के दौरान वाघा बॉर्डर भारी भीड़ मौजूद थी और सेना की भी कई टुकड़ियां इस दौरान सुरक्षा के लिए मौजूद थी. वहीं जब से पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने भारतीय पायलट अभिनंदन को रिहा करने की तरफ इशारा किया था, तब सोशल मीडिया पर उनके इस निर्णय का स्वागत किया गया. ऐसे में हाल ही में गुरमीत चौधरी ने लिखा है very happy that the hero of the nation is back.Abhinandan u truly depicted the spirit of modern India who is not afraid who does not break down n has a determination so strong that the other nation had to bend and release him free!! Salute #WelcomeHomeAbinandan

वहीं आमिर अली ने ट्वीट किया है One brave man’s life gives us so much happiness..spreads love n peace.. imagine if there is war,how many hero’s from both sides may not come bak home.. #WelcomeBackAbinandan #SayNoToTerrorism #SayNotToWar इसी के आगे कई सेलेब्स ने ट्वीट किए हैं.

सौम्या टंडन के बाद वीना मालिक पर भड़कीं करणवीर बोहरा की पत्नी, कहा- 'तुझे शर्म....'

अब क्रिकेट लीग से जुड़ गया लड़कियों के अंडरवीयर सूंघने वाला बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट

रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह आपको हिलाकर रख देगी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -