रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह आपको हिलाकर रख देगी!
रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह आपको हिलाकर रख देगी!
Share:

हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ काम करने से इंकार कर दिया है. जी हाँ, फिलहाल रणवीर की रिलीज हुई फिल्म गली ब्वॉय को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. ऐसे में इसमें रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आ रहीं हैं और रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में फिल्म की कास्ट को लेकर एक और खबर आई है जो कुछ ऐसी है कि एक टीवी एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ काम करने से इंकार कर दिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए छोटे पर्दे की अभिनत्री ओजस्वी अरोड़ा को ऑफर दिया गया था लेकिन ओजस्वी अरोड़ ने ये आफर ठुकरा दिया था और उन्होंने साफ़ इस बात से इंकार कर दिया था. वहीं मिली खबरों के अनुसार छोटे पर्दे के धारावाहिक 'क्या हाल मिस्टर पंचाल' की अभिनेत्री ओजस्वी अरोड़ा ने गली ब्वॉय में काम करने से इंकार कर दिया था और इसका कारण ये बताया जा रहा था कि वो अपने टीवी शो मिस्टर पंचाल की तरफ अपना पूरा फोकस करना चाहती थीं इस कारण से उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था हालाँकि अब उनका शो बंद हो चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ ओजस्वी इस टीवी शो में परी का किरदार अदा कर रही थीं और वह दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहीं थीं इस कारण उन्होंने रणवीर के साथ काम करने से साफ़ इंकार कर दिया था. वहीं इस बारे में यह खबर भी आई है कि अब भी ओजस्वी को कई रोल ऑफर हो रहे हैं लेकिन वह फिल्मों में नहीं आना चाहती हैं.

सामने आया 'सिलसिला बदलते...2' का नया प्रोमो, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ़

ब्लैक एंड येलो ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हिना खान

इस मशहूर एक्टर संग नए शो में होस्ट बनकर वापस आ रहीं हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -