लालू के लाल बोले, बिहार को खल रही पिता की कमी, इस बार भी जीतेंगे हम

Apr 17 2019 05:00 PM
लालू के लाल बोले, बिहार को खल रही पिता की कमी, इस बार भी जीतेंगे हम

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव के दौरान अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कमी महसूस कर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल लाला इस वक्त रांची जेल में चारा घोटाले के मामले में सजा भुगत रहे हैं. लेकिन तेजस्वी ने मना कि जितना वह अपने पिता की कमी महसूस कर रहे है, उससे ज्यादा बिहार की जनता को उनकी कमी खल रही है. 

इस दौरान साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को जितना परेशान किया जा रहा है, जनता इसका बदला जरूर लेगी. हाल ही में बिहार के झंझारपुर संसदीय क्षेत्र के मधेपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव ने उम्मीद जताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में पिछले साल हुए उपचुनाव में जिस तरीके से आरजेडी को बड़ी जीत मिली थी, उसी तरीके से लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी और महागठबंधन की इस बार भी बड़ी जीत मिलेगी. 

तेजस्वी के मुताबिक, राजनीति में लालू प्रसाद का कद कितना ऊंचा है कि वह जीवन भर चाहें तो उसकी बराबरी नहीं कर सकेंगे. लेकिन उन्होंने भी माना कि वह लालू प्रसाद की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम जरूर कर रहे हैं. लालू प्रसाद को जितना परेशान किया जा रहा है, जनता इसका बदला चुनाव में जरूर लेगी.

थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच, बीजेपी कार्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा

जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'