मथुरा पहुंचे तेजप्रताप यादव, गुरु बल्लाभाचार्य के साथ धर्म पर की चर्चा
मथुरा पहुंचे तेजप्रताप यादव, गुरु बल्लाभाचार्य के साथ धर्म पर की चर्चा
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर तीर्थनगरी मथुरा (Mathura) के धार्मिक दौरे पर पहुंचे है. तेजप्रताप यहां बिहार की सियासी उठापटक से दूर आध्यात्मिक सुकून तलाशने आए हैं. राजद की अंदरूनी कलह आजकल चर्चाओं में बनी हुई है. राजद प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटाने की मांग को लेकर तेज प्रताप ने मोर्चा खोल रखा है.

वहीं पार्टी अध्यक्ष तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह के साथ खडे़ हैं. ऐसे में अंदरूनी कलह से दूर तेजप्रताप मथुरा पहुंच गए है. तेजप्रताप यादव बुधवार शाम अपने धार्मिक गुरु बल्लाभाचार्य के घर पहुंचे. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच घंटो धर्म पर विचार-विमर्श हुआ. तेजप्रताप ने अपने धार्मिक गुरु को पारिवारिक स्थिति के संबंध में भी जानकारी दी. फिलहाल तेजप्रताप ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है. किन्तु इस बीच गुरु से आशीर्वाद लेते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब तेजप्रताप मथुरा आए हैं. इससे पहले जब उनकी पत्नी के साथ उनका झगड़ा हुआ था, तो वे शांति की खोज में मथुरा आए थे. कई दिनों तक वो वैरागी की तरह कृष्ण नगरी में रहे थे. अब जब परिवार सियासत को लेकर दो धड़ों में बंट गया है तो एक बार फिर तेज प्रताप मथुरा पहुंचे हैं.

'किसानों के साथ ये अन्याय क्यों ?' गन्ने की कीमतों को लेकर योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका

तालिबान और Northern Alliance के बीच हुआ समझौता, नहीं करेंगे एक दूसरे पर हमला

बेटे तबरेज़ की गिरफ्तारी से भड़के मुनव्वर राना, मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -