बेटे तबरेज़ की गिरफ्तारी से भड़के मुनव्वर राना, मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना
बेटे तबरेज़ की गिरफ्तारी से भड़के मुनव्वर राना, मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना
Share:

लखनऊ: जाने माने शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को रायबरेली पुलिस ने बुधवार को अरेस्ट कर लिया. तबरेज राना पर खुद पर हमला करवाने का इल्जाम है. बेटे की गिरफ्तारी होने पर मुनव्वर राना भड़क गए. उन्होंने कहा कि उनके बेटे को रायबरेली पुलिस ने नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने पकड़ा है.

मीडिया से बात करते हुए मुनव्वर राना ने कहा कि, 'उसे रायबरेली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है, बल्कि यूपी पुलिस ने अरेस्ट किया है.' उन्होंने कहा कि, 'पुलिस की जिद थी. मेरे बेटे पर 211, 120बी धारा लगा दी. रोके रहे कि एकाध धारा और लगा दें. आतंकवादी की धारा लगा दें. तो कुछ लगा दें. आतंकवादी की धारा तो वो मुनव्वर राना पर लगाते हैं.' शायर ने आगे कहा कि, 'एक सांसद के बेटे के ऊपर भी यही मुकदमा चला था. तो मोदीजी ने उसको मंत्री बना दिया. तो यदि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सब है तो मोदीजी मुझे भी मंत्री बना दें. क्योंकि मेरे बेटे ने भी वही अपराध किया है.'

बता दें कि मुनव्वर राना का संकेत मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर की तरफ था. उनके बेटे आयुष पर इसी साल मार्च में गोली चली थी. बाद में लखनऊ पुलिस ने दावा किया था कि उनके बेटे ने खुद ही अपने साले से ही अपने ऊपर गोली चलवाई थी. बता दें कि कौशल किशोर को कैबिनेट विस्तार में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय में राज्य मंत्री नियुक्त किया गया है.

काबुल से भारतीय और नेपाली लोगों को लेकर जल्द दिल्ली पहुंचेगी आईएएफ

Fact Check: इंटरनेशनल कोर्ट के चीफ जस्टिस बने भारत के जज 'दलवीर भंडारी' ?

तेलंगाना मान्यता प्राप्त स्कूल प्रबंधन संघ और राष्ट्रीय स्वतंत्र स्कूल गठबंधन ने स्कूलों के लिए मांगी सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -