हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके तहसीन पूनावाला ने हाल ही में हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में ट्वीट किया है. जी दरअसल इस मामले के चारों आरोपी को आज यानी शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में मार दिया गया. ऐसे में इस एनकाउंटर पर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बॉलीवुड के कई सेलेब्स तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद दे रहे हैं. वहीं अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और पॉलिटिकल एनालिस्ट तहसीन पूनावाला ने रिएक्ट किया है. जी हाँ, हाल ही में तहसीन पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा- ''एमपी संसद में आरोपियों को लिंच करने की मांग करते हैं.

सरकार के प्रोपर इंवेस्टिगेशन के लिए सिस्टम दुरुस्त करने के बजाय पुलिस बाहर एनकाउंटर कर देती है. व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और हम कानूनविहीन देश की तरफ आगे बढ़ रहे हैं.'' वहीं दूसरे ट्वीट में तहसीन ने लिखा- ''दो गलत एक अच्छा नहीं बना सकते. हम तेजी से अराजकता की तरफ बढ़ रहे हैं. सरकार इस तरह के एनकाउंटर में लिप्त नहीं हो सकती. क्या आसाराम या एक उच्च प्रोफाइल सिंगर या चिन्मयानंद के साथ भी वैसा ही होगा? या मुठभेड़ केवल गरीबों के लिए ही है?''

इसी के साथ तहसीन ने और भी कई ट्वीट किए हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि एक्टर अनुपम खेर ने इस एनकाउंटर के लिए तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है और ऋषि कपूर और रकुल प्रीत ने भी ट्वीट किया है. वहीं रकुल ने ट्वीट किया है, 'रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे'. आप सभी को याद हो हैदराबाद में बीते 27 और 28 नवंबर की रात को एक वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था और उसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था जिससे सभी बहुत दुःखी थे.

बिग बॉस 13 : कई इतिहास रचने के बाद विकास गुप्ता की एंट्री से घर में मच सकता है बवाल !

The Kapil Sharma Show: संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, जेल में कमाए पैसे कहां किए खर्च

BB13 : फूट-फूटकर रोते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, दर्शकों को आया गुस्सा