The Kapil Sharma Show: संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, जेल में कमाए पैसे कहां किए खर्च
The Kapil Sharma Show: संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, जेल में कमाए पैसे कहां किए खर्च
Share:

भारतीय दर्शकों के बीच टीवी के चर्चित कॉमिडी शो द कपिल शर्मा शो का आने वाला वीकेंड दिलचस्प होने वाला है क्योंकि बॉलिवुड स्टार संजय दत्त अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताने वाले हैं. हाल ही में जारी किए प्रोमो में दिखाया गया है कि सजंय दत्त ने कपिल शर्मा से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

लड़कियों को अपना शिकार बनाता है टीवी का यह एक्टर, एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रोमों में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त जेल में बिताए गए समय में बात करते हैं. कपिल शर्मा संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' के सीन की बात करते हुए उनसे पूछते हैं कि आपने जेल के अंदर कागज के लिफाफे बनाए और रेडियो शो शुरू किया. इन सबको को सीखने में कितने समय लगा. इसके साथ वह पूछते हैं कि क्या जेल के अंदर काम करना अनिवार्य होता है.

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

इस शो में कपिल शर्मा के सवाल पर संजय दत्त कहते हैं कि जेल की सजा कम करने के लिए काम करना जरूरी था. उन्हें काम सीखने में कुछ समय लगा. इसके साथ उन्होंने कहा कि एक कागज का लिफाफा बनाने पर 10 पैसे मिलते थे. इस पर कपिल ने पूछा कि आप इन पैसों का क्या करते थे. संजय दत्त ने बताया कि उन्होंने वो पैसे इकट्ठे किए ताकि वो पैसे राखी पर अपनी बहनों को दे सकूं.एक अन्य प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा संजय दत्त से मजाकिया अंदाज में पूछते हैं कि फिल्म 'संजू' में देखा कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड हैं लेकिन माला भी 108 पर खत्म हो जाती है. इस पर संजय दत्त कहते हैं कि मेरी माला 308 की है और मेरी माला यहां पर खत्म नहीं हुई है. इस पर कपिल शर्मा और अर्चना सिंह जमकर सहित सभी दर्शक जमकर ठहाका लगाते हैं.

तबीयत की वजह से पहले भी छोड़ा है कंटेस्टंट ने शो, देवोलीना के बाद अब इस शख्स की बारी

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -