बिग बॉस 13 : कई इतिहास रचने के बाद विकास गुप्ता की एंट्री से घर में मच सकता है बवाल !

बिग बॉस 13 : कई इतिहास रचने के बाद विकास गुप्ता की एंट्री से घर में मच सकता है बवाल !

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 कई इतिहास रचने जा रहा है. बिग बॉस के इतिहास में यह पहला सीजन है जिसे 5 हफ्ते के लिए एक्सटेंशन मिला है. अब बिग बॉस का यह सीजन एक और इतिहास रचने जा रहा है. खबर है कि बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की घर में एंट्री होने जा रही है. अगर ऐसा होता है तो पहली बार होगा कि किसी पूर्व कंटेंस्टेंट की एंट्री होगी.

लड़कियों को अपना शिकार बनाता है टीवी का यह एक्टर, एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर विकास गुप्ता ट्रेंड कर रहें. फैन्स भी विकास गुप्ता को लेकर एक्साइटेड हैं. अब खुश है कि अब बिग बॉस के घर में और मजा आने वाला है.ऐसी खबर आ रही है कि देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह विकास गुप्ता बिग बॉस के घर में आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वीकेंड का वार या उससे पहले भी विकास घर में आ सकते हैं.

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही यह भी क्लियर है कि वह गेम के हिस्सा होंगे या नहीं. ध्यान रहे कि विकास गुप्ता 2017 में बिग बॉस के रनरअप रह चुके हैं. घर में उनकी शातिर चाल की वजह से उन्हें मास्टरमाइंड का टाइटल दिया गया था. अब देखना होगा कि यह मास्टरमाइंड बिग बॉस 13 में कामयाब होता है कि नहीं.ऐसा माना जा रहा है कि अगर विकास गुप्ता घर में आते हैं तो वह मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को टक्कर देंगे. ऐसा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि विकास गुप्ता के शो में आने कुछ नया गेम प्लान देखने को मिल सकता है.

तबीयत की वजह से पहले भी छोड़ा है कंटेस्टंट ने शो, देवोलीना के बाद अब इस शख्स की बारी

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स