होमवर्क नहीं किया तो भड़के टीचर, 5 वर्षीय बच्ची का मार-मारकर कर दिया बुरा हाल
होमवर्क नहीं किया तो भड़के टीचर, 5 वर्षीय बच्ची का मार-मारकर कर दिया बुरा हाल
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कोलारस थाना क्षेत्र अंतगर्त आने वाले बांगरोद गांव की रहने वाली एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची की होमवर्क न करने पर अध्यापक ने पिटाई कर दी। अध्यापक ने बेरहमी से बच्ची के एक गाल पर थप्पड़ बरसाए, जिससे बच्ची के गाल पर अध्यापक द्वारा मारे गए थप्पड़ के निशान पड़ गए। वहीं आंख में भी चोट आ गई। फिलहाल मासूम बच्ची को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, बांगरोद गांव निवासी कृपान सिंह रावत ने बताया कि उनकी 5 वर्षीय बेटी तमन्ना कक्षा एक की छात्रा है। वह गांव के ही सरकारी विद्यालय में पढ़ती है। गांव में एक कोलारस कस्बे का रहने वाला अध्यापक सुनील कुशवाह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आता था। सुनील गांव की आंगनबाड़ी पर बच्चों की ट्यूशन पढ़ाता था। उसने अपनी बेटी को भी ट्यूशन भेजना आरम्भ कर दिया था। आज बेटी ट्यूशन का होमवर्क करके नहीं ले गई थी। वही इससे भड़के अध्यापक सुनील कुशवाहा ने अन्य विद्यार्थियों से उसके हाथ पकड़वाए एवं बेटी के गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। अध्यापक की मारपीट से बेटी के गाल पर उंगलियों के निशान बन गए। घंटों पश्चात् उंगलियों के निशान नहीं हटे। उसकी एक आंख में भी चोट आ गई। साथ ही कान में भी निरंतर दर्द हो रहा था।

कृपान सिंह रावत ने बताया कि आनन-फानन में वह अपनी बेटी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां उसे भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। वहीं बच्ची के पिता कृपान सिंह ने अपराधी अध्यापक सुनील कुशवाहा के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। जब कोलारस पुलिस से बच्ची से मारपीट को लेकर जानकारी ली गई तो पुलिस ने कहा कि अभी तक मामले की शिकायत थाने में नहीं आई है। शिकायत आने पर तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

शख्स ने ब्लेड से काटा अपना प्राइवेट पार्ट, चौंकाने वाली है वजह

'आज का भारत अलग, खुद अपने समाधान खोजने में सक्षम..', दुनिया के सामने जयशंकर ने फिर दोहराया देश का स्टैंड

'ममता बनर्जी को पीछे से किसी ने नहीं दिया धक्का..', बंगाल सीएम के गिरने पर TMC का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -