'ममता बनर्जी को पीछे से किसी ने नहीं दिया धक्का..', बंगाल सीएम के गिरने पर TMC का बयान
'ममता बनर्जी को पीछे से किसी ने नहीं दिया धक्का..', बंगाल सीएम के गिरने पर TMC का बयान
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शुक्रवार को "पीछे से धक्का" के दावों को खारिज कर दिया, जिसने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुरुवार को कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास पर गिरने के कारण पर बड़े पैमाने पर भ्रम और अटकलें लगाई थीं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में TMC नेता और राज्य मंत्री शशि पंजा ने कहा कि, ''उन्हें (ममता बनर्जी) थोड़ा चक्कर आया और फिर गिर गईं, किसी ने उन्हें पीछे से धक्का नहीं दिया। गिरने के बाद उन्हें चोट लग गई, डॉक्टर सबकुछ देख रहे हैं।''

पंजा ने आगे कहा कि विवरण जल्द ही सामने आएगा; जांच चल रही है... हर कोई ममता बनर्जी की भलाई चाहता है, हालांकि, इसका गलत अर्थ निकालना अन्याय है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी प्रमुख की स्वास्थ्य स्थिति "स्थिर" है और उनके सभी पैरामीटर सामान्य हैं। गौरतलब है कि 69 वर्षीय बनर्जी को गुरुवार शाम कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास पर गिरने के बाद उनके माथे और नाक पर बड़ी चोट लगी थी। उनके माथे पर तीन टांके और नाक पर एक टांके लगाए गए और सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

यह कहने के एक दिन बाद कि ममता बनर्जी "पीछे से किसी धक्के के कारण गिर गईं", राज्य संचालित SSKM अस्पताल के निदेशक मणिमॉय बंद्योपाध्याय ने शुक्रवार को यह भी स्पष्ट किया कि उनका मतलब केवल इतना था कि सीएम को "धक्का लगने की अनुभूति" महसूस हुई होगी। बंदोपाध्याय ने कहा, "यह पीछे से धक्का देने की अनुभूति है जिसके कारण (सीएम बनर्जी) गिर गईं। हमारा काम इलाज करना है और हमने वह किया है। मैंने कल शाम जो कहा था, उसकी गलत व्याख्या की गई।"

एसएसकेएम के निदेशक ने गुरुवार शाम को कहा कि बनर्जी "पीछे से किसी धक्का के कारण अपने घर के आसपास गिर गईं।"इस बयान ने सीएम बनर्जी के गिरने पर बड़े पैमाने पर भ्रम और अटकलें पैदा कर दीं।

तेलंगाना में भाजपा को लगा झटका, टिकट न मिलने से नाराज़ जितेंद्र रेड्डी कांग्रेस में हुए शामिल

शराब घोटाले में अरविन्द केजरीवाल को राहत, ED की याचिका पर कोर्ट ने दी जमानत

बैंगलोर में अवैध यतीमखाना चला रहे थे सलमा और शमीर, कुवैत में तस्करी की जाती थी छोटी-छोटी बच्चियां !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -