YSRCP में शामिल हुए TDP के पूर्व विधायक पंचकर्ला रमेश बाबू
YSRCP में शामिल हुए TDP के पूर्व विधायक पंचकर्ला रमेश बाबू
Share:

अमरावती : टीडीपी के नेता और पूर्व विधायक पंचकर्ला रमेश बाबू को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में वह YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने उनका पार्टी में स्वागत किया है. जी दरअसल इस दौरान उन्होंने पंचकर्ला को पार्टी अंगवस्त्र ओढ़ाकर स्वागत किया. इसके लिए मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में आज यानी शुक्रवार को एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था.

इसी कार्यक्रम के दौरान सांसद विजयसाई रेड्डी, मंत्री अवंति श्रीनिवास रेड्डी भी शामिल हुए थे. वहीँ इस बीच उन्होंने पूर्व विधायक का पार्टी में स्वागत किया. आप सभी को हम यह भी बता दें कि पूर्व विधायक पंचकर्ला ने पिछले दिनों यलमंचिलि और पेंदुर्ती से चुनाव लड़ा था और इस चुनाव में उन्होंने दो बार जीत अपने नाम की थी.

इसके अलावा उन्होंने राज्य में सत्ता के विकेंद्रीकरण का समर्थन किया. वहीँ इस मुद्दे पर टीडीपी के रवैये का विरोध करते हुए उन्होंने पिछले महीने ही टीडीपी को अलविदा कह दिया था. वैसे इसके पहले मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ किया है. जी हाँ, आज ही उन्होंने इस योजना के कार्यों को हरी झंडी दे दी है.

जनधन योजना को 6 साल पूरे, मोदी सरकार ने गिनाई उपलब्धियां, कहा- गेमचेंजर

AIMIM नेता इम्तियाज जलील की धमकी, कहा- मस्जिदें नहीं खुलीं तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज़

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -