इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग
इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग
Share:

आजकल कई स्टार्स हैं जो अपनी नयी फिल्मों को लेकर घोषणा कर रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कही जाने वाली कंगना रनौत ने एक खुशखबरी दी है. वह अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लाइन हैं. जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर बड़ी जानकारी दी है. जी दरअसल कंगना रनौत ने आज यानी 28 अगस्त को एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' के बारे में जानकारी दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है- 'इस दिसंबर को टेक-ऑफ करने के लिए तेजस तैयार है.

इस साहसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व महसूस कर रही हूं. ये हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों के लिए एक बड़ी बात है. जय हिंद.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के किरदार को निभाने वाली हैं. वैसे मिली जानकारी के तहत इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण ऐसा हो ना सका.

वहीँ अब खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है. वैसे इस फिल्म का पहला लुक फरवरी में सामने आया था, जिसमें कंगना एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आईं थीं. उस दौरान वह हाथों में हेलमेट लिए दिखाई दे रहीं थीं. उस फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा था जो बेहतरीन था. जी दरअसल फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फिलहाल अब कंगना के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है और सभी कंगना को जल्द से जल्द तेजस में देखना चाहते हैं.

कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आया सनी लियोनी का नाम, हुआ बवाल

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

सिद्धार्थ पिठानी और शौविक चक्रवर्ती से 14 घंटे हुई पूछताछ, बयान किए गए रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -