AIMIM नेता इम्तियाज जलील की धमकी, कहा- मस्जिदें नहीं खुलीं तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज़
AIMIM नेता इम्तियाज जलील की धमकी, कहा- मस्जिदें नहीं खुलीं तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज़
Share:

मुंबई: कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इस कारण कई जगहों पर धार्मिक स्थलों को खोलने की अनुमति नहीं दी जा रही है. मंदिर से लेकर मस्जिद तक सभी धर्मस्थल बंद पड़े हुए हैं. धार्मिक स्थलों के बंद होने पर असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने सड़क पर नमाज पढ़ने की धमकी दी है.

AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि, 'जब व्यवसाय, कारखाने, बाजार- हाइवे खोल दिए गए हैं, यहां तक ​​कि बसें, ट्रेन और उड़ानें भी ऑपरेट हो रही हैं, तो सरकार ने धार्मिक स्थल क्यों बंद किया है. राजस्व के लिए शराब की दुकानें भी खोल दी गई और शादी-विवाह के लिए भी रास्ते बना दिए गए हैं. सिर्फ धार्मिक स्थानों को क्यों बंद किया गया है.' इम्तियाज जलील ने कहा कि, 'हम आखिर कब तक प्रतीक्षा करेंगे? मैं उन तमाम हिंदुओं से आग्रह करना चाहता हूं कि वह सभी मंदिर और पूजा स्थल खुलवाने में जुट जाएं. हम दो सितंबर को राज्य में स्थित सभी मस्जिदों को खुलवाने का अनुरोध करेंगे. सरकार यदि अनुमति दे तो ठीक नहीं तो हम सड़क पर नमाज़ पढ़ेंगे.' 

AIMIM सांसद इम्तियाज जलील की धमकी पर भाजपा नेता और पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव के पुत्र एनवी सुभाष ने कहा कि AIMIM द्वारा दिया गया अल्टीमेटम हास्यास्पद' है. देश में कोरोना का प्रकोप जारी है और राज्यों में अनलॉकिंग की प्रक्रिया चरणबद्ध तरीके से चल रही है.

सोने-चांदी के दामों में फिर हुए बढ़ोतरी, जाने क्या है कीमत

खेल अवार्ड लेने वाले तीन प्लेयर हुए कोरोना संक्रमित

कुलभूषण मामला: पाक बोला- जाधव के लिए भारतीय वकील को अनुमति देना संभव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -