टाटा स्काई ने पेश की रूम टीवी सर्विस, जानिए प्लान

टाटा स्काई ने पेश की रूम टीवी सर्विस, जानिए प्लान

नई रूम टीवी सर्विस टाटा स्काई ने ग्राहकों की सुविधा के लिए लॉन्च की है. टाटा स्काई की इस नई सेवा के तहत ग्राहक एक ही कनेक्शन पर एक से अधिक टीवी देख सकेंगे. आसान शब्दों में कहें तो टाटा स्काई की एक ही आईडी पर आप एक से अधिक टीवी देख सकेंगे और प्रत्येक टीवी पर अपने मन-मुताबिक चैनल का चुनाव कर सकते है. वहीं कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि सब्सक्राइबर्स को चैनल के लिए अलग से पैसे दूसरे टीवी पर के लिए देने होंगे. आइये जानते है पूरी जानकारी 

एयरटेल का ये प्लान है जबरदस्त, मिलेगी कई सुविधाएं

सभी चैनल्स ऐसे में ग्राहकों को आईडी पर पहले से एक्टिव मिलेंगे, जबकि पसंद के चैनल के लिए यूजर्स को भुगतान करना होगा. सब्सक्राइबर्स रूम टीवी सर्विस का लाभ www.mytatasky.com पर जाकर या टाटा स्काई मोबाइल एप के जरिए आसानी से उठा सकते हैं. बता दें कि टाटा स्काई ने पिछले हफ्ते ही संकेत दिए थे कि वह अपने मल्टी टीवी कनेक्शन प्लान को 15 जून से बंद कर सकती है, लेकिन इसी बीच ग्राहकों को तोहफा कंपनी ने रूम टीवी सर्विस के साथ देने वाला है.

बस इतने रुपए में ले सकते है मोबाइल डिस्प्ले का बीमा

प्राप्त जानकारी के अनुसार टाटा स्काई ने कुछ दिन पहले ही अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में 400 रुपये की कटौती कर दी है. टाटा स्काई ने अपने एचडी और एसडी दोनों सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कमी की है. कीमत में कटौती के बाद टाटा स्काई का एचडी सेट-टॉप बॉक्स 1,400 रुपये में और एसडी सेट-टॉप बॉक्स 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है. सेट-टॉप बॉक्स की कीमतें समान कटौती के बाद टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी की हो गई है.

वनप्लस 7 प्रो या वनप्लस 7 कौन है लुक में बेहतर

जानिए किन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट

Huawei 5G Mate X की लॉन्च डेट आगे बढ़ी, ये है महीना