एयरटेल का ये प्लान है जबरदस्त, मिलेगी कई सुविधाएं
एयरटेल का ये प्लान है जबरदस्त, मिलेगी कई सुविधाएं
Share:

अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को और आकर्षक बनाने का प्रयास भारती एयरटेल कर रहा है. हाल में कंपनी ने देश के कुछ चुनिंदा शहरों के लिए खास अनलिमिटेड प्लान्स को इंट्रोड्यूस किया है. रिलायंस जियो गीगाफाइबर के कारण इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है. इसी को देखते हुए एयरटेल की लगातार कोशिश है कि वह अपने प्लान्स को इस तरह से डिजाइन करे कि सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाया जा सके. आइए जानते हैं एयरटेल ब्रॉडबैंड के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में जिनमें कई बेनिफिट यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ दिए जा रहा है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile Game में ये फीचर्स होंगे जबरदस्त

अनलिमिटेड प्लान ऑफर दिल्ली के यूजर्स के लिए एयरटेल 1,999 रुपये में रही है.इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी ऑफर किया जा रहा है. प्लान को सब्सक्राइब करने पर नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन प्राइम का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 6 महीने के लिए इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए यूजर्स को 1,849 रुपये और ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए 1,699 रुपये देने होंगे. हैदराबाद के यूजर्स को एटरटेल की तरफ से सस्ते प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट दिया जा रहा है. यहां के यूजर्स 699 रुपये और 1,299 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी 1,599 रुपये का भी एक प्लान ऑफर कर रही है. इसमें यूजर्स को 300Mbps की स्पीड से कैपिंग के साथ 300जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान के सब्सक्राइबर्स 1000जीबी बोनस डेटा के लिए भी एलिजिबल हैं.

Nokia 8.1 को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो और बीएसएनएल के फाइबर-टू-द-होम(FTTH) सेवा के लॉन्च होने से आने वाले दिनों में ब्रॉडबैंड इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन काफी तेज होने वाला है. इसी को देखते हुए एयरटेल ग्राहकों के लिए आकर्षक प्लान लेकर आ रहा है. कंपनी के हाई-एंड प्लान्स में 100Mbps की स्पीड दी जा रही है. इसके साथ ही एयरटेल अपने दूसरे प्लान्स में भी 1000जीबी का अडिशनल डेटा ऑफर कर रहा है जो 6 महीनों के लिए वैलिड है. डिस्काउंट के तौर पर एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब करने पर 15 प्रतिशत और एक साल के लिए सब्सक्राइब करने पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. जो कि कंपनी की किफायती योजना है.

Vivo Z1 Pro दमदार बैटरी से होगा लैंस, जानिए कीमत

आज Oneplus 6T को सेल में खरीदने का आखरी मौका

Samsung Galaxy A20 और A30 को मिला प्राइस कट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -