वनप्लस 7 प्रो या वनप्लस 7 कौन है लुक में बेहतर

वनप्लस 7 प्रो या वनप्लस 7 कौन है लुक में बेहतर

अपने दो नए स्मार्टफोन 'वनप्लस 7' और 'वनप्लस 7 प्रो' को वनप्लस ने हाल ही में लॉन्च किए हैं. वैसे तो दोनों फोन के फीचर्स लगभग एक जैसे ही हैं लेकिन दोनों के कैमरे में काफी अंतर है. ऐसे में हमारी सहयोगी गैजेट्स नाउ ने दोनों के कैमरे को टेस्ट करने का फैसला किया, जिससे पता चल सके कि किस फोन का कैमरा बेहतर है. अगर आप भी इनमें से कोई एक फोन लेने की सोच रहे हैं अगर दोनो की तस्वीरो पर एक नजर डाले तो इसके लुक मे अंतर आसानी से पता चल जाएगा.

Huawei का ये लेटेस्ट सिस्टम Android से 60 प्रतिशत होगा तेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नाइट मोड में ली गई इन तस्वीरों से साफ है कि वनप्लस 7 प्रो से ली गई इमेज शार्पनेस और डीटेलिंग के मामले में वनप्लस 7 से बेहतर है. आउटडोर लो लाइट फटॉग्रफी की तो इस मामले में वनप्लस 7 ने बेहतर तस्वीर ली है. वनप्लस 7 प्रो के मुकाबले वनप्लस 7 के कैमरे से ली गई इस तस्वीर में क्लैरिटी ज्यादा है.

अब बिना कोडिंग बनाए 3D गेम, गूगल ने लॉन्च किया ये टूल

पोर्ट्रेट मोड में वनप्लस 7 प्रो की परफॉर्मेंस बेहतर है। वनप्लस 7 के मुकाबले वनप्लस 7 प्रो में बैलेंस एकदम सटीक और बोकेह इफेक्ट भी काफी शानदार है.एक बार फिर वनप्लस 7 प्रो ने साबित किया कि इससे जूम इमेज काफी अच्छी ली जा सकती है. वनप्लस 7 में जहां यूएस का झंडा ब्लर दिख रहा है, वहीं झंडा एकदम साफ नजर 7 प्रो की तस्वीर में आ रहा है.

जानिए किन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट

Huawei 5G Mate X की लॉन्च डेट आगे बढ़ी, ये है महीना

सैमसंग का ये टीवी है बहुत विशाल, कीमत उड़ा देगी होश