जानिए किन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट
जानिए किन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट
Share:

अपना अगला एंड्रॉइड वर्जन Android Q Google ने एक महीने पहले ही कैलिफोर्निया में अपने एक इवेंट के दौरान पेश किया है. इवेंट में Google ने कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बताया था, जिन्हें Android Q अपडेट मिलेगा. उस समय अपडेट मिलने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट में Xiaomi के केवल दो स्मार्टफोन्स- Mi MIX 3 5G और Xiaomi Mi 9 थे. Android Q के आने के एक महीने बाद Xiaomi ने 11 स्मार्टफोन्स की लिस्ट रिलीज की है, जिन्हें आने वाले समय में Android Q अपडेट मिलेगा. इस लिस्ट में Redmi Note 7 Pro ने भी जगह बना ली है. जो की ​शीयोमी यूजर के लिए अच्छी खबर है.

Samsung Galaxy A20 और A30 को मिला प्राइस कट

ये है Android Q अपडेट पाने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट

Xiaomi Mi 9,Redmi K20 Pro,Xiaomi Mi 8,Xiaomi Mi 8 Explorer,Xiaomi Mi 8 screen fingerprint edition,Xiaomi Mi MIX 2S,Xiaomi Mi MIX 3,Redmi K20
Redmi Note 7,Redmi Note 7 Pro,Xiaomi Mi 9SE

आज Oneplus 6T को सेल में खरीदने का आखरी मौका

प्राप्त जानकारी के अनुसार Xiaomi ने फोन्स के नाम बताने के साथ-साथ टाइमलाइन भी शेयर की है की इन फोन्स को कब यह अपडेट मिलेगा. Xiaomi Mi 9, Redmi K20 Pro, Xiaomi Mi 8, Xiaomi Mi 8 Explorer, Xiaomi Mi 8 screen fingerprint edition, Xiaomi Mi MIX 2S, Xiaomi Mi MIX 3, और Redmi K20 को Android Q अपडेट थोड़ा जल्दी मिलेगा. इन स्मार्टफोन्स को 2019 के चौथे क्वाटर तक पड़ते मिल जाएगा. वहीं, बाकी स्मार्टफोन्स Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, और Xiaomi Mi 9SE को 2020 के यह सॉफ्टवेयर अपडेट पहले क्वाटर में मिलेगा.

Huawei का ये लेटेस्ट सिस्टम Android से 60 प्रतिशत होगा तेज

Vivo Z1 Pro दमदार बैटरी से होगा लैंस, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -