Huawei 5G Mate X की लॉन्च डेट आगे बढ़ी, ये है महीना

Huawei 5G Mate X की लॉन्च डेट आगे बढ़ी,  ये है महीना

एक-के-बाद एक मुश्किलों का सामना Huawei को बैन के कारण करना पड़ रहा है. अब कंपनी को अपने फोल्डेबल 5G Mate X स्मार्टफोन के लॉन्च को 3 महीने आगे बढ़ाना पड़ रहा है. Mate X की सीधी टक्कर Samsung के Galaxy Fold से है. Mate X अब ग्लोबली इस सितम्बर लॉन्च किया जा सकता है. ऐसी जानकारी सामने आ रही है.

Nokia 8.1 को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

Google के एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के ना मिलने के कारण ये देरी हो रही है. बता दें, यूएस ने Huawei को ब्लैकलिस्ट कर दिया है और अमेरिकन कंपनियों को चाइनीज फर्म के साथ काम करने से बैन कर दिया गया है. हालांकि, Huawei ने इस बात से इंकार किया है की यह देरी बैन के कारन नहीं हो रही है. कंपनी के अनुसार, कुछ सर्टिफिकेशन टेस्ट्स अभी प्रोसेस में है, जिनके पूरा होने की सम्भावना अगस्त तक है. इसी के साथ कंपनी के नए Hongmeng ऑपरेटिंग सिस्टम लेकर आने की भी खबर है. हालांकि, कंपनी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट ने कहा की - हमारी प्राथमिकता गूगल और एंड्रॉइड ही है, लेकिन अगर स्थिति ऐसी ही रही, तो Hongmeng को रोल-आउट हम 6 से 9 महीनों के अंदर कर देंगे.

Samsung Galaxy A20 और A30 को मिला प्राइस कट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Google ने इससे पहले कहा था की वो Huawei के स्मार्टफोन्स को एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर उपलब्ध नहीं करवाएगा. हालांकि, बाद में 90 दिनों के लिए इसे बढ़ा दिया गया। यह ग्रांट अगस्त में खत्म हो जाएगा. इसका मतलब यह है की Google ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट Huawei के स्मार्टफोन्स को अगस्त के बाद नहीं मिलेगा.

Huawei का ये लेटेस्ट सिस्टम Android से 60 प्रतिशत होगा तेज

Vivo Z1 Pro दमदार बैटरी से होगा लैंस, जानिए कीमत

आज Oneplus 6T को सेल में खरीदने का आखरी मौका