तारक मेहता के शो से बाहर हुआ ये कैरेक्टर
तारक मेहता के शो से बाहर हुआ ये कैरेक्टर
Share:

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक हैं। वहीं कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पहली पसंद बनी हुआ है और इस शो की खास बात ये है कि इसमें किरदारों में ज्यादा परिवर्तन नहीं हुआ है। वहीं शो में जेठालाल से लेकर रोशन सोढ़ी तक हर कोई अपने लेवल पर शो को पूरा करता है और कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं। वहीं इसी बीच, शो में किरदारों के बदले जाने की खबरें भी आती रहती हैं।कुछ दिनों से खबर आ रही थीं कि काफी दिनों से शो में दिखाई नहीं दे रही दयाबेन यानी दिशा वाकानी की वापसी होने वाली हैं।

इसके साथ ही, अब खबर आ रही है कि शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि एक्टर ने इस शो को गुडबाय कहने का मन लिया है। हालांकि, एक्टर या शो की टीम की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। वहीं इससे पहले भी गुरुचरण एक बार शो से अलग हो चुके हैं। वहीं तब क्रिएटिव डिफरेंस को लेकर गुरुचरण शो से अलग हुए थे, परन्तु उनकी वापसी भी हो गई थी। वहीं, कुछ सूत्रों का कहना है कि कि इस खबर में सच्चाई नहीं है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में एक्टर ओर शो की टीम की ओर से आधिकारिक जानकारी आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर गुरुचरण सिंह शो में नज़र आएंगे या नहीं। इसके साथ ही शो ने 3000 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं। वहीं, दिशा वाकानी की एंट्री को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया है कि पहले शूट तो शुरू होने दीजिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'अभी इस बारे में बोलने का समय नहीं है कि क्या होगा, क्योंकि अभी तो हम शूट वापस शुरू करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। वहीं पहले शूट शुरू हो जाए तब हम इस बारे में ज्यादा क्लीयर बोल पाएंगे।

महंगी कारो का शौक रखते है कॉमेडियन कपिल शर्मा

दूरदर्शन के इन 90 के दशक के धारावाहिकों ने रचा इतिहास

टीवी की ये मशहूर बहुएं जो बन गई 'ग्लैमरस सास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -