महंगी कारो का शौक रखते है कॉमेडियन कपिल शर्मा
महंगी कारो का शौक रखते है कॉमेडियन कपिल शर्मा
Share:

अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इंडस्ट्री के उन चुनिंदा लोगों में से हैं जिनकी लग्जीरियर लाइफ का जिक्र किया जा सके। वहीं कपिल ने बड़ी ही मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। इसके अलावा एक कॉमेडी शो में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लेने वाले कपिल शर्मा आज कॉमेडी किंग बने बैठे हुए हैं। वहीं कपिल शर्मा की लाइफस्टाइल के बारे में कम ही लोग जानते हैं। तो आज हम आपको बताते कॉमेडी किंग की किंग्स्टाइल लाइफ के बारे में. वहीं कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेंज शो से की थी। इसके साथ ही इस शो के बाद से उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों के बीच अलग ही पहचान बना ली है। वहीं अब कपिल शर्मा अपना खुद का शो चलाते हैं 'द कपिल शर्मा शो'। इस शो के जरिए कपिल शर्मा ने अब अपनी लाइफस्टाइल में भी बदलाव कर लिए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा साल 2019 में 35 करोड़ आय के साथ फोर्ब्स की लिस्ट में 53वें स्थान पर शामिल हुए थे। वहीं इससे कुछ हद तक अनुमान लगाया जा सकता है कि वो किस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं।क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा के पास एक लग्जीरियस वैनिटी वैन भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 5 करोड़ 5 लाख रुपये है। कहा जाता है कि कपिल की वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे महंगी वैनिटी वैन है। उनकी ये वैनिटी वैन सभी सुविधाओं से युक्त है। कपिल की वैनिटी वैन को डीसी ने डिजाइन किया है।वहीं इस बात की जानकारी खुद कपिल ने ही दी थी। कपिल ने अपनी वैनिटी वैन की तस्वीर कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा की थी।इसके अलावा कपिल को महंगी- महंगी कारों का भी काफी शौक है। 

इसके साथ ही कपिल के पास कई लग्जरी कारें हैं। वहीं उनके पास एक मर्सिडीज कार है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 19 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास वॉल्वो एक्ससी कार भी है। वहीं इस कार की कीमत करीब 90 लाख से 1.3 करोड़ रुपए है। इसके अलावा वह एक रेंज रोवर कार के भी मालिक हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि कपिल के पास मुंबई में एक आलीशान बंगला भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल के पास पंजाब में भी एक आलीशान बंगला है। इस बंगले की कीमत करीब 25 करोड़ रुपये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा पहली बार साल 2007 में टीवी पर नजर आए थे। इसके बाद कपिल का करियर लगातार आगे ही बढ़ता गया। वहीं इस समय कपिल सोनी टेलीविजन पर 'द कपिल शर्मा शो' को होस्ट करते हैं। उनके इस शो को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है।

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

जैस्मिन भसीन इस शो में आ सकती है नजर

फादर्स डे पर हिना खान ने अपने पिता के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -