टीवी की ये मशहूर बहुएं जो बन गई 'ग्लैमरस सास'
टीवी की ये मशहूर बहुएं जो बन गई 'ग्लैमरस सास'
Share:

टीवी के सास बहू ड्रामा को दुनिया में खूब पसंद किया जाता है। वहीं ये ड्रामा सालों से टेलीविजन पर आ रहे  हैं। इनमें काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियां भी सालों से टेलीविजन पर राज कर रहे हैं। वहीं टेलीविजन में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में बहु का किरदार निभाया है। परन्तु अब वहीं अभिनेत्रियां सास के किरदार में नजर आती हैं। वहीं इस पैकेज में आपको बताते हैं टेलीविजन की ग्लैमरस सास के बारे में...

रक्षंदा खान
टेलीविजन के मशहूर धारावाहिक क्योंकि 'सास भी कभी बहू थी' में 'तुलसी वीरानी' की बहू तान्या मल्होत्रा वीरानी के रूप में नजर आने वालीं रक्षंदा खान, अब टेलीविजन पर सास बन गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की जी टीवी के शो ब्रह्मराक्षस में रक्षंदा सास के रूप में नजर आई थीं। इसके साथ ही सास के रूप में भी रक्षंदा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आई थीं।

पारुल चौहान
वहीं छोटे पर्दे पर 'सपना बाबुल का: बिदाई' धारावाहिक में रागिनी का किरदार निभाकर चर्चा में आईं अभिनेत्री पारुल चौहान भी टीवी पर सास बन गई हैं। इसके अलावा रागिनी ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में सास का किरदार अदा किया था।

लता सभरवाल
कई टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में नजर आईं अभिनेत्री लता सभरवाल ने भी छोटे पर्दे पर बहू के रूप में ही आमद दी थी। परन्तु अब वो सास बन गई हैं। स्टार प्लस के टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की मां और नैतिक की सास का किरदार निभाती हैं। वहीं अब तो लता नानी और दादी सास भी बन गई हैं।

स्मिता बंसल
छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले मशहूर कार्यक्रम 'कहानी घर घर की' में स्मिता बंसल बहू निवेदिता अग्रवाल का किरदार निभाया था। अब स्मिता भी टेलीविजन पर सास बनी हुई नजर आती हैं। इसके अलावा स्मिता बालिका वधू में आनंदी की सास के रूप में नजर आई थीं।

तोरल रासपुत्र
वहीं छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री तोरल रासपुत्र को कौन नहीं जानता। तोरल को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो सास का किरदार करती होंगी। लेकिन तोरल ने जिस सीरियल में बहु का किरदार निभाया उसी में वो सास के रूप में भी नजर आईं। ये धारावाहिक था 'बालिका वधु'।

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

जैस्मिन भसीन इस शो में आ सकती है नजर

फादर्स डे पर हिना खान ने अपने पिता के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -