'ये रिश्ता...' छोड़ते ही मोहसिन खान ने मुंडवाया सिर, तस्वीरें वायरल
'ये रिश्ता...' छोड़ते ही मोहसिन खान ने मुंडवाया सिर, तस्वीरें वायरल
Share:

टीवी कलाकार मोहसिन खान (Mohsin Khan) को लोग बहुत प्यार देते हैं और उन्होंने हमेशा ही अपने काम से सभी का दिल जीता है। अभी कुछ वक्त पहले तक वह टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai) में नजर आते थे, हालाँकि अब वह इस शो को अलविदा कह चुके हैं। शो के दौरान उन्होंने कई सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया और अब भी उनके जलवे बरकरार है।

आपको पता ही होगा कि मोहसिन खान का किरदार कार्तिक था जो लोगों का पसंदीदा था, हालांकि अब कहानी में बदलाव हो गया है और मोहसिन खान का किरदार खत्म हो गया है।अब ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद मोहसिन ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो गंजे (shaved his head) नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में मोहसिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अलग-अलग अवतारों में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कलाकार मोहसिन खान मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं मोहसिन खान ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में भी यही शेयर किया है। इनमे एक तस्वीर में मोहसिन खान गंजे नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि एक्टर मोहसिन खान के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वह मोहसिन के मस्तीभरे अंदाज की तारीफें कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इनमे एक तस्वीर में राजस्थानी पगड़ी पहने दिख रहे हैं और इस तस्वीर में उनकी लम्बी-लम्बी मूछें भी हैं। ऐसे में कई लोग यह कह रहे हैं जल्द ही वह अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं, हालाँकि यह तो मोहसिन ही बता सकते हैं।

सोशल मीडिया पर छाई जेठालाल की 'क्रश', VIDEO देख फैंस हुए दीवाने

फैंस के लिए बुरी खबर! जल्द बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार ग्लैमरस अंदाज में नजर आई शहनाज, देखकर झलके फैंस के आंसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -