फैंस के लिए बुरी खबर! जल्द बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल
फैंस के लिए बुरी खबर! जल्द बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल
Share:

टेलीविज़न की दुनिया में लोगों को अक्सर शो के दूसरे सीजन की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। पिछले दिनों टेलीविज़न शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' को बड़े जोर-शोर से आरम्भ किया था। खबर है कि अब दिशा परमार एवं नकुल मेहता स्टारर ये शो पर शीघ्र ही ताला डलने वाला है। कहा जा रहा है कि शो जल्द ही ऑफ ऐयर होने वाला है। 

वही इस शो को टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इसकी स्टोरी में राम एवं प्रिया की प्रेम कहानी दिखाई दे रही है। जिसमें अभिनेत्री दिशा परमार तथा अभिनेता नकुल मेहता लीड किरदार में दिखाई दे रहे हैं। प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो टेलीविज़न सीरियल को आरम्भ हुए अधिक समय भी नहीं हुआ है मगर ये अब बंद होने वाला है। क्योंकि शो को दर्शकों का प्यार नहीं मिला। 

साथ ही रिपोर्ट में यह दावा किया है कि ये शो बहुत जल्दी बंद होने वाला है। यह भी बताया गया है कि निर्माताओं को शो से बहुत उम्मीदें थी मगर TRP लिस्ट पर ये शो फिसड्डी सिद्ध हुआ है। इसलिए 20 अगस्त 2021 को ही ऑन एयर हुआ ये शो 3 माह के भीतर ही बंद हो जाए। आपको बता दें कि ये शो एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बने सुपरहिट सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' का सीक्वल है। दूसरे सीजन में राम कपूर तथा साक्षी तंवर के स्थान पर दिशा परमार एवं नकुल मेहता की जोड़ी को कास्ट किया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार ग्लैमरस अंदाज में नजर आई शहनाज, देखकर झलके फैंस के आंसू

कैंसर से जंग जीतने के बाद 'IGT' के सेट पर पहुंची किरण खेर, सामने आया ये मजेदार VIDEO

शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने दिखाई दिलकश अदाएं, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -