टिक-टॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक गदर मचा रहा है कार्तिक-नायरा का बेटा
टिक-टॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक गदर मचा रहा है कार्तिक-नायरा का बेटा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो की टीआरपी लिस्ट में लगातार ऊपर आ रही है. वहीं दर्शकों को कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी खूब एंटरटेन कर रही है लेकिन उनका बीटा सभी को सबसे ज्यादा भाता है. जी हाँ, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के ऑनस्कीन बेटे कायरव का रोल ये रिश्ता क्या कहलाता है में चाइल्ड आर्टिस्ट तन्मय ऋषि शाह प्ले कर रहे हैं जिन्हे लोगों का प्यार भरपूर मिल रहा है. ऐसे में तन्मय ऋषि शाह के सीरियल में आने के बाद से सीरियल की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है और आजकल लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

6 साल के तन्मय अब सोशल मीडिया के स्टार बन चुके हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वैसे इतनी कम उम्र में ही उनके इंस्टाग्राम पर 18.7 हजार फॉलोअर्स हैं और अब ऐसा लग रहा है मानो वह करीना के बेटे तैमूर को मात दे रहे हैं. वैसे बीते दिनों ही तन्मय ने वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर भी डेब्यू किया है और तन्मय के टिक टॉक पर आते ही उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में अब तक उन्होंने बहुत कम वीडियो टिक टॉक पर शेयर किए हैं लेकिन उनके फैन्स को उनका प्यार भरपूर मात्रा में मिल रहा है.

तन्मय ऋषि शाह पहली बार किसी शो में लीड रोल में हैं लेकिन वह लंबे टाइम से थिएटर कर रहे हैं. जी हाँ, तन्मय ने कम उम्र में ही एक्टिंग सीखने के लिए थिएटर शुरू कर दिया था और वह अब तक कई थिएटर शोज कर चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ तन्मय ऋषि शाह मॉडलिंग भी करते हैं. उन्होंने कई चाइल्ड फैशन ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है.

धनुष बाण चलाती हुईं नजर आईं हिना खान, फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीरें

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -