सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स
सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स
Share:

जमाई राजा शो को लोगों ने जमकर प्यार दिया और जब से जमाई राजा 2 का ट्रोलर लॉन्च हुआ था तब से ही लोग शो में रवि दुबे और निया शर्मा की धमाकेदार केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब थे और अब उन्हें मौका मिल गया. जी हाँ, वहीं जमाई राजा 2 के ट्रेलर में किसिंग सीन्स की भरमार थी और इसी कारण से लोग इसे देखने के लिए बेताब थे. वहीं बीते कल इस शो ने दर्शकों के बीच दस्तक दी और यही वजह है कि, शो की स्टारकास्ट ने पहले लाल बाग के राजा के दर्शन किए और फिर अपने शो के पहले एपिसोड का श्रीगणेश किया.

वहीं जमाई राजा 2 वेब सीरिज जी5 के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है तो इसे देखने के बेताब होने वाले दर्शक काफी खुश नजर आए, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ट्वीटर कह रहा है. जी दरसल अपनी खुशी का इजहार फैंस ट्वीटर पर कर रहे हैं. वहां कोई सिड और रोशनी को जोड़ी को दोबारा देखकर काफी उत्साहित नजर आया और कोई उन दोनों के बीच नजर आने वाली अंचित को देखने के लिए बेताब नजर आया.

ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''आपकी वेब सीरिज ने मेरा दिल जीत लिया है. मेरे हिसाब से आपका वेब सीरिज ब्लॉकबस्टर साबित होगी.'' वहीं एक और यूजर ने जमाई राजा 2 का पहला एपिसोड देखने के बाद कमेंट किया, ''सिड और रोशनी की केमिस्ट्री मुझको कितनी पसंद है इस बात को मैं लफ्जों में बयान नहीं कर सकती. इस दोनों सितारों को देखकर मेरी खुशी चार गुना ज्यादा बढ़ जाती है.'' वहीं एक यूजर ने लिखा, ''मुझे जमाई राजा की यह वेब सीरिज बहुत पसंद आई. आपकी टीम ने इस शो को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. ऐसे में सिड और रोशनी की जादू तो चलना ही है. काश यह शो हम टीवी पर देख सकते तो शायद और भी मजा आता. मुझे आप दोनों की जोड़ी पर गर्व है.''

B'Day : विश्वजीत के एक्सीडेंट को एक्टिंग समझ बैठे थे को-स्टार..

टीवी की ​दुनिया का 'कश्मीरा शाह' है जाना-माना नाम, अब फैंस के लिए करने वाली है ये नया काम

KBC 11 : हिमांशु ने दिया सही जवाब, क्या मिलने वाला है पहला करोड़पति?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -