हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़
हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 में अब बहुत जल्द ही कोमोलिका की एंट्री होने वाली है लेकिन इस बार हिना खान नहीं बल्कि कोई और है जो शो में कोमोलिका का किरदार निभाने वाला है. जी हाँ, काफी समय से शो के मेकर्स हिना खान की रिप्लेसमेंट ढूढ़ रहे हैं और अब लगता है कि मेकर्स को कोमोलिका मिल गई है. बीते दिनों शो को लेकर जैसमीन भसीन का नाम सामने आया था लेकिन ऐसा कुछ नहीं है कि वह शो में आ रहीं हैं. बल्कि अब 2 और हसीनाओं के नाम सामने आ रहे हैं जिनको कोमोलिका के रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

जी हाँ, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की माने तो, मेकर्स करिश्मा तन्ना और गौहर खान में से किसी एक हसीना को कोमोलिका के तौर पर चुनने के लिए तैयार हैं. वहीं खबरों के अनुसार दोनों हसीनाओं ने ऑडिशन दे दिया है और अब यह बताया जा रहा है कि, कुछ समय पहले ही गौहर खान को स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था इसी के साथ करिश्मा तन्ना भी बुल्गारिया से खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी करके आ चुकी हैं और वह भी स्क्रीन टेस्ट दे चुकीं हैं.

ऐसे में अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि दोनों में से कौन होगा कोमोलिका के लिए परफेक्ट....? वैसे अब तक मेकर्स ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि, उन्होंने इन दोनों हसीनाओं में से किसको कोमोलिका के लिए चुना है लेकिन जो भी इस किरदार को निभाने वाला है बहुत मजेदार होने वाला है...

चंद्रकांता सीरियल की निर्देशिका के बेटे पर केस दर्ज, यह है कारण

'सिमरन परींजा' सेट पर हुई बेहोश, डॉक्टर के पास जाने का नही मिला समय

KBC 11 : हिमांशु ने दिया सही जवाब, क्या मिलने वाला है पहला करोड़पति?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -